पूरे स्‍कूल में सर्कुलेट हो गया स्‍टूडेंट के साथ टीचर का अश्‍लील वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। छात्र और उसके टीचर के रिश्ते को पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन अमेरिका के बाल्टीमोर में एक 25 साल की टीचर ने जो किया उसे जानने के बाद इस रिश्ते पर से आपका भरोसा उठ जाएगा। स्कूल की शिक्षिका ने अपने 16 साल के छात्र को शारीरिक संबंध बनाकर इस रिश्ते को कलंकित कर दिया। मामला तब सामने आया जब महिला टीचर का अश्लील वीडियो स्कूल में सर्कुलेट हो गया।

Spanish teacher is sentenced to three years for intimate with her student

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बाल्टीमोर के फ्रैंकलिन हाई स्कूल की स्पैनिश टीचर पर छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। 25 साल की एकैदरिन पप्प्स को इस मामले में दोषी पाया गया। उनपर आरोप लगा कि उन्होंने फर्स्ट ईयर के 16 साल के छात्र के साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी टीचर ने 21 और 22 दिसंबर को पीड़ित नाबालिग छात्र के साथ संबंध बनाए। पीड़ित छात्र ने कोर्ट में बयान दिया कि उसकी स्पैनिश टीचर उसे क्लास खत्म होने से पहले उसे अपने घर ले गई और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान उसने टीचर की इस करतूत का एक वीडियो बना दिया और उसे कोर्ट में सबूत के दौर पर पेश किया। पीड़ित छात्र के पिता ने इस वीडियो के सामने आने के बाद कहा कि उनका बेटा काफी डरा हुआ महसूस कर रहा है। सेक्स वीडियो वायरल हो जाने के बाद वो स्कूल में अपने दोस्तों से नजरें भी नहीं मिला पा रहा है, जबकि इस सबमें उसकी कोई गलती नहीं थी। वहीं कोर्ट ने इस मामले में टीचर को तीन साल की सजा सुनाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A former first-year high school teacher from Baltimore has been sentenced to prison after she admitted to having sex with her 16-year-old male student and videotaping at least one of the encounters.
Please Wait while comments are loading...