• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना की दहशत! टॉयलेट पेपर खरीदने गई महिलाओं के बीच हाथापाई, वायरल हुए ये दो Video

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दहशत के बीच लोग बड़ी मात्रा में हैंड वॉश और टॉयलेट पेपर की खरीदारी कर रहे हैं। हालात यह हैं कि बाजार में अब इन उत्पादों की कमी होने लगी है जिस वजह से कई स्थानों पर इनके दाम आसमान पर पहुंच गए हैं। वहीं, दूसरी ओर जहां यह समान उपलब्ध हैं वहां लोग इसे खरीदने को लेकर एक दूसरे से मारपीट भी कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है जहां महिलाओं में टॉयलेट पेपर को लेकर झड़प दिखाई दी है।

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस का खौफ

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस का खौफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दो वीडियों काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें महिलाएं टॉयलेट पेपर के लिए झगड़ती दिखाई दे रही हैं। पहले वीडियो में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच शनिवार को एक सुपरमार्केट में टॉयलेट पेपर की खरीदारी को लेकर तीन महिलाएं आपस में भिड़ गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सिडनी के एक सुपर मार्केट का है जहां टॉयलेट पेपर को लेकर तीन महिलाएं दूसरे के बाल खींचती हुईं और चिल्लाती नजर आ रही हैं।

'मुझे भी एक पैक चाहिये'

'मुझे भी एक पैक चाहिये'

वीडियो में दो महिलाएं ट्रॉली में टॉयलेट पेपर भरकर ले जा रही हैं, जबकि तीसरी महिला चिल्लाते हुए कह रही है, 'मुझे भी एक पैक चाहिये।' इसके बाद स्टोर के दो कर्मचारी बीच-बचाव करते हैं और पुलिस को बुलाया जाता है। हालांकि किसी भी महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है। ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के चलते टॉयलेट पेपर की मांग बढ़ गई है। इस बीच देश में टॉयलेट पेपर की कमी की भी खबरें सामने आई हैं, जिनके चलते लोग इन्हें जमा कर रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसा ही एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक पैकेट के लिए भिड़ी दो महिलाएं

दूसरे वीडियो में एक महिला ट्रॉली पर कई सारे टॉयलेट पेपर के पैकेट रख कर ले जा रही है। इसी बीच एक अन्य महिला को भी टॉयलेट पेपर लेना होता है लेकिन उस एक पैकेट के लिए दोनों में बहस शुरू हो जाती है। हालांकि उनकी बहस मारपीट तक नहीं पहुंचती और बांतों में ही बात सुलझ जाती है। महिला को झगड़ा करते देख वहां और लोग भी इकट्ठा हो जाते हैं जो हैरानी भारी नजरों से दोनों को देखते हैं। मेहरून रंग की टी-शर्ट में महिला एक पैकेट पर अपना दावा छोड़ देती है और वह आगे बढ़ जाती है।

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के 70 से अधिक मामले

चीन के वुहान शहर से निकला जानलेवा कोरोना वायरस अब तक करीब 70 दोशों को अपनी चपेट में ले चुका है। चीन के बाद सबसे ज्यादा ईटली की हालत खराब है, वहां 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के 70 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। भारत में भी कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद लोगों में भय का माहौल है। भारत सरकार ने अब तक देश में कुल 31 मामलों की पुष्टी की है वहीं कई संदिग्ध मरीजों का भी टेस्ट किया जा रहा है। भारत सरकार इस महामाली को लेकर अलर्ट पर है और दुनिया के सभी देशों से आने वाले यात्रियों की एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की जा रही है।

MEA: रवीश कुमार की जगह IFS अनुराग श्रीवास्‍तव हो सकते हैं विदेश मंत्रालय के अगले प्रवक्‍ता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
scramble between women who went to buy toilet paper in Australia see two videos going viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X