इलेक्शन डे पर ट्रेंड कर रही ये महिला, ट्रंप से जुड़ा है मामला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। आज अमेरिका में इलेक्शन डे है, यानी आज अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव हो रहे हैं। इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन के अलावा ऐन कॉल्टर (Ann Coulter) नाम की एक महिला भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

ann

ऐन ने कहा है कि अगर सिर्फ वह लोग इस बार वोटिंग कर रहे हैं, जिनकी चार पीढ़ियां अमेरिका की ही हैं, तो अमेरिका के पचासों राज्यों में ट्रंप की ही जीत होगी। आपको बता दें कि ऐन एक राजनीतिक समीक्षक होने के साथ-साथ एक लेखक भी हैं। यही कारण है कि लोग ऐन को खूब जवाब दे रहे हैं और वह ट्रेंड कर रही हैं।

ऐन ने ट्विटर पर ये ट्वीट कर तो दिया है, लेकिन इसे लेकर अब उन पर भेदभाव करने जैसे आरोप भी लग रहे हैं। कुछ लोग उन्हें जातिवादी भी बता रहे हैं। ऐन के ट्वीट के बाद लोग उन्हें आड़े हाथ ले रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि उनकी सारी पीढ़ियां अमेरिका में ही पैदा हुई हैं, लेकिन मैं ट्रंप को वोट नहीं दूंगा।

वहीं कुछ लोगों ने ट्रंप को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका कहा है कि ऐसी स्थिति में तो डोनाल्ड ट्रंप चुनाव लड़ने के काबिल ही नहीं हैं, क्योंकि उनकी मां स्कॉटिश हैं। ट्रंप के बच्चों को भी वोट देने का अधिकार नहीं होना चाहिए। साथ ही, डोनाल्ड की पत्नी मेलानिया और उनकी पूर्व पत्नी इवाना को भी वोट देने का अधिकार नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे दोनों ही प्रवासी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On election day ann coulter is trending
Please Wait while comments are loading...