• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वीडियो: सीरिया बमबारी पर खबर पढ़ रही थी एंकर, अचानक सामने आ गया बेटा

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन। ऐसा आमतौर पर होता है, जब घर में कोई बड़ा जरूरी काम कर रहा हो, तो बच्चे उन्हें परेशान करने लगते हैं। ये एक सामान्य सी बात है। लेकिन अगर बच्चे द्वारा आपको परेशान करने की बात पूरी दुनिया ही देख ले तब? उस वक्त ये बात सामान्य नहीं रहती है। ऐसा ही कुछ एक अमेरिकी न्यूज एंकर के साथ भी हुआ है।

Anchor

दरअसल कॉर्टेनी क्यूबेसन नाम की ये न्यूज एंकर लाइव टीवी पर सीरिया-तुर्की विवाद पर खबर पढ़ रही थी। तभी कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। उनका बेटा अचानक से लाइव टीवी पर सामने आ गया और अपनी मां को परेशान करने लगा। न्यूज एंकर कॉर्टेनी एमएसएनबीसी न्यूज के लिए काम करती हैं।

वह गुरुवार को तुर्की के द्वारा सीरिया में बरसाए गए बम पर खबर पढ़ रही थीं। तभी उनका बेटा स्क्रीन के सामने आ गया। तभी कॉर्टेनी ने कहा, 'एक मिनट, मेरा बेटा यहां पर है! लाइव टीवी पर!'। ये वीडियो तभी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खुद इस न्यूज चैनल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे साझा किया है। इसे अभी तक करीब 30 लाख लोगों ने देख लिया है।

चैनल ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, जब आप ब्रेकिंग न्यूज पढ़ रहे होते हैं, तो कुछ ऐसी ब्रेकिंग न्यूज भी हो जाती है, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। दो बच्चों की मां कॉर्टेनी को लोग सलाम कर रहे हैं और वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है। कॉर्टेनी इस चैनल के लिए पेंटागन-राष्ट्रीय सुरक्षा कवर करती हैं।

इससे पहले भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो गया था। साल 2017 में प्रोफेसर रॉबर्ट केली बीबीसी को लाइव इंटरव्यू दे रहे थे, तब उनकी बेटी उनके स्टडी रूम में सामने आ गई थी। वो नॉर्थ कोरिया के मसले पर बात कर रहे थे।

अयोध्या: विवादित जमीन पर भगवान राम का मंदिर चाहते हैं मुस्लिम बुद्धिजीवी, बताई वजहअयोध्या: विवादित जमीन पर भगवान राम का मंदिर चाहते हैं मुस्लिम बुद्धिजीवी, बताई वजह

Comments
English summary
News Anchor Courtney Kubeson was on live tv suddenly son came in front of camera.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X