London Blast: कितना भयावह था लंदन के अंडरग्राउंड रेलवे स्टेशन में धमाका, देखिए तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। लंदन के अंडर ग्राउंड रेलवे स्टेशन में धमाके की खबर आ रही है। लंदन के साउथ ईस्ट पार्सेंस ग्रीन रेलवे स्टेशन पर ये धमाका हुआ है। पुलिस ने स्टेशन पर हुए धमाके को आतंकी हमला बताया है। जानकारी के मुताबिक ट्रेन अंदर सफेद रंग के एक कंटेनर में ये बम धमाका हुआ है, जिसमें कई यात्री भी झुलस गए हैं। घायलों की संख्या करीब 20 बताई जा रही है। फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है।

सफेद रंग के एक कंटेनर में धमाका

सफेद रंग के एक कंटेनर में धमाका

लंदन के अंडरग्राउंड रेलवे स्टेशन पर धमाके के बाद वहां जबरदस्त भगदड़ देखने को मिली है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और लोगों को पार्संस ग्रीन रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने के लिए रोक लगा दी है।

London Metro Station में धमाका, कई लोग घायल । वनइंडिया हिंदी
धमाके के बाद भगदड़ की खबर

धमाके के बाद भगदड़ की खबर

धमाके में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं धमाके बाद भगदड़ भी मच गई, जिससे कई लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल राहत-बचाव कार्य जारी है। इस बीच लंदन पुलिस ने इस धमाके को आतंकी घटना करार दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

भगदड़ में कई लोग हुए जख्मी

भगदड़ में कई लोग हुए जख्मी

सफेद कंटेनर मे ब्लास्ट होने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन धमाके की वजह से कई लोगों के चेहरे जल गए हैं। लंदन पुलिस ने स्टेशन को बंद कर दिया है और उस रेलवे रूट को भी बंद कर दिया है।

धमाका सुबह 8.20 बजे हुआ

धमाका सुबह 8.20 बजे हुआ

दक्षिणी लंदन के पार्सन्स ग्रीन इलाके में हुई इस घटना की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया में आ रही हैं। सामने आ रही तस्वीर में एक प्लास्टिक की बाल्टी जैसी चीज में आग जलती दिखाई दे रही है। तस्वीरों में नजर आ रहा कि एक बैग भी पास में ही पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि धमाका सुबह 8.20 बजे हुआ है।

ट्रेन और स्टेशन की सघन तलाशी जारी

ट्रेन और स्टेशन की सघन तलाशी जारी

लंदन के अंडरग्राउंड रेलवे स्टेशन में धमाके के बाद अधिकारी और एम्बुलेंस स्टाफ मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल ट्रेन की आवाजाही प्रभावित है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रेन और स्टेशन की सघन तलाशी की जा रही है। पुलिस ने लोगों को स्टेशन से दूर रहने की सलाह दी है।

इसे भी पढ़ें:- लंदन के पार्संस ग्रीन रेलवे स्टेशन पर धमाका, भगदड़ मचने से कई लोग जख्मी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
London Blast: Blast in Underground Train in West London live and latest pictures
Please Wait while comments are loading...