• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जरूरत पड़ी तो खुद का स्मार्टफोन भी बना लूंगा, एलन मस्क ने कहा

मस्क ने यह बात तब कही जब जब एक यूजर ने Tweet किया, अगर Apple और Google अपने ऐप स्टोर से Twitter को हटा देते हैं, तो Elon Musk को अपना स्मार्टफोन बनाना चाहिए।
Google Oneindia News

एलन मस्क (Elon Musk) अब स्मार्टफोन (Smartphones) के उत्पादन के क्षेत्र में अपना हाथ आजमा सकते हैं। उनका कहना है कि, अगर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म को एप्लिकेशन स्टोर से हटा दिया जाता है तो वह एप्पल और एंड्रॉइड डिवाइस के साथ मुकाबला करने के लिए वैकल्पिक स्मार्टफोन का उत्पादन करेंगे। अरबपति मस्क ने एक यूजर को यह बात ट्वीट करके कहा।

मस्क स्मार्टफोन का उत्पादन करेंगे?

मस्क स्मार्टफोन का उत्पादन करेंगे?

एलन मस्क हमेशा कुछ नया करने की सोचते रहते हैं और उस पर अमल भी करते हैं। ट्विटर के बाद मस्क अब स्मार्टफोन की दुनिया में एप्पल को कड़ी टक्कर देने की बात कह रहे हैं। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने शनिवार को कहा कि अगर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को एप्लिकेशन स्टोर से हटा दिया जाता है तो वह एप्पल और एंड्रॉइड डिवाइस के साथ मुकाबला करने के लिए वैकल्पिक स्मार्टफोन का उत्पादन करेंगे।

मंगल ग्रह के लिए रॉकेट बनाने वाला कुछ भी कर सकता है

मंगल ग्रह के लिए रॉकेट बनाने वाला कुछ भी कर सकता है

मस्क ने यह बात तब कही जब जब एक यूजर ने Tweet किया, अगर Apple और Google अपने ऐप स्टोर से Twitter को हटा देते हैं, तो Elon Musk को अपना स्मार्टफोन बनाना चाहिए। आधा देश खुशी से पक्षपाती आईफोन और एंड्रॉइड को छोड़ देगा। जो आदमी मंगल ग्रह के लिए रॉकेट बना सकता है, उसके लिए एक छोटा स्मार्टफोन बनाना कठिन नहीं होना चाहिए। इस पर मस्क ने कहा कि उन्हें आशा है कि ऐसी परिस्थिति नहीं आएगी, लेकिन अगर कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाउंगा। मस्क के इस ट्वीट पर कई सारे ट्विटर यूजर्स ने अपने विचार रखे।

ट्विटर में भारी बदलाव

ट्विटर में भारी बदलाव

बता दें कि, ट्विटर की कमान संभालने के बाद से एलन मस्क ने कंपनी के भारी बदलाव किए हैं। उन्होंने सबसे पहले सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया। इसके बाद आधे से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी कर दी। उसके बाद उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट बहाल कर दिया। वह अलग बात है कि ट्रंप अब ट्विटर में अपनी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

ट्रंप का अकाउंट बहाल

ट्रंप का अकाउंट बहाल

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा कि उन्हें ट्विटर (Twitter) पर लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, ब्लू टिक के साथ उनका ट्विटर अकाउंट को फिर से बहाल कर दिया गया है। खबर के मुताबिक एक दिन पहले एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्रंप के ट्विटर अकाउंट पर से बैन हटाने के लिए पोल कराया था। इस पोल में 1.50 करोड़ से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था। इस पोल में 51.8 फीसदी लोगों ने पूर्व राष्ट्रपति की ट्विटर पर वापसी को लेकर सहमति जताई, जबकि 48.2 प्रतिशत लोग इससे असहमत हैं।

ये भी पढ़ें:Trump Tax Return की फाइलें नहीं छिपा सकेंगे ! अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, कानूनी लड़ाई तीन साल तकये भी पढ़ें:Trump Tax Return की फाइलें नहीं छिपा सकेंगे ! अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, कानूनी लड़ाई तीन साल तक

Comments
English summary
Elon Musk said he would manufacture smartphones if Apple and Google were to remove Twitter from their app stores. The billionaire made the comments in response to a Twitter post suggesting that the Tesla and SpaceX co-founder should manufacture smartphones in the event of the social media platform getting expelled from the app stores of Apple and Google.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X