बार-बार पति क्‍यों बदल देती है हजारों करोड़ की मालकिन ये महिला

By: Staff
Subscribe to Oneindia Hindi
Lynsi Snyder

नई दिल्ली। अमेरिका की युवा बिजनेस वुमेन में शामिल लिन्सी सिंडर इन दिनों अपने बंगले के कारण सुर्खियों में हैं। लिंसी ने अपना बंगला 127 करोड़ में बेचना चाहती हैं। अरबों-करोड़ों संपत्ति की मालकिन लिन्सी सिंडर फेमस फूड चेन इन-एंड-आउट की प्रमुख हैं। जितनी सफल वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हैं, उतना ही स्ट्रगल वो अपनी पर्सनल लाइफ में करती हैं। लिन्सी अब तक 4 शादियां कर चुकी हैं।

18 साल की उम्र में की पहली शादी

18 साल की उम्र में की पहली शादी

लिन्सी ने पहली शादी 18 साल की उम्र में अपने दोस्त से की थी लेकिन ये शादी 2 साल भी नहीं चली। इसके बाद उन्होंने तुरंत दूसरी शादी कर ली। ये शख्स उन्हीं की कंपनी में काम करता था। इससे उनके दो बच्चे हुए लेकिन ये शादी भी 6 साल में खत्म हो गई।

अब तक की हैं 4 शादियां

अब तक की हैं 4 शादियां

लिन्सी ने अपनी तीसरी शादी साल 2011 में की। उन्होंने कार रेसर वॉल टॉरेस से शादी की। इस शादी को तोड़ते हुए लिन्सी ने कहा कि जब वो प्रेगनेंट थीं तो वॉल ने उन्हें धोखा दिया। उनके साथ बदतमीजी की। वॉल के साथ रिश्ता खत्म करने के बाद उन्होंने सीन एलिन्गसन से शादी की। लिन्सी के 4 बच्चे हैं।

हैं 8 हजार करोड़ की मालकिन

हैं 8 हजार करोड़ की मालकिन

लिन्सी की पर्सनल लाइफ में इतने उतार-चढ़ाव आए कि वो गलत आदतों में पड़ गईं। उन्हें नशे की लत लग गई। 8377 करोड़ की मालकिन लिन्सी को कई मैगजीन्स ने युवा बिजनेस वुमेन की लिस्ट में शामिस किया है। उनकी कंपनी इन-एंड-आउट उनके दादा ने शुरू की थी। वो साल 2010 में इसकी प्रमुख बनीं थीं।

ये भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया में समलैंगिक विवाह को मिली कानूनी मान्यता, संसद में पास हुआ बिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversial personal life of food chain In-N-Out heiress Lynsi Snyder.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.