• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डेट पर लड़के के घर गई महिला पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, लगे 21 टांके, अब कोर्ट देगा सजा

|

नई दिल्ली: इन दिनों ऑनलाइन डेटिंग ऐप का चलन बढ़ गया है। इसकी मदद से लोग अपने साथी को आसानी से चुन सकते हैं, लेकिन एक ऑस्ट्रेलियन युवक को ये भारी पड़ गया। उसके साथ डेट पर गई महिला ने उस पर कोर्ट में केस कर दिया है, जिसमें वो दोषी भी करार दे दिया गया। अब अगले महीने उसको सजा सुनाई जाएगी। हालांकि इस सब के पीछे युवक की जगह उसके कुत्ते की गलती थी।

टिंडर पर हुई थी मुलाकात

टिंडर पर हुई थी मुलाकात

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाले जोशुआ वॉकर टिंडर पर एक महिला को डेट कर रहे थे। धीरे-धीरे दोनों में बात आगे बढ़ी और क्रिसमस के मौके पर वो एक होटल में ड्रिंक पर मिले। इसके बाद महिला जोशुआ से मिलने उनके घर पहुंची, जहां एक अमेरिकन बुलडॉग (कुत्ते की प्रजाति) था। जोशुआ ने चेतावनी देते हुए महिला को बताया कि जब तक वो अपने बुलडॉग टेक्सास को बांध ना दें, तब तक उनके लिए बाहर ही रहना बेहतर होगा।

कुत्ते का नहीं है रजिस्ट्रेशन

कुत्ते का नहीं है रजिस्ट्रेशन

जोशुआ घर के अंदर ही थे, तभी उनके कुत्ते टेक्सास ने महिला पर महला कर दिया। जिसमें उनके चेहरे पर गंभीर घाव हुए और 21 टांके लगे। घटना के बाद महिला भी कोर्ट में पहुंची। साथ ही कुत्ते और उसके मालिक को सजा देने की मांग की। महिला के वकील ने पर्थ मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया कि जब उनकी क्लाइंट ने कुत्ते को सहलाने की कोशिश की तो उसने उन्हें काट लिया। जिस वजह से महिला को प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी। महिला के मुताबिक जोशुआ ने टेक्सास का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया था, ना ही उसके पास माइक्रोचिप थी। महिला के मुताबिक ये कुत्ता समाज के लिए खतरा है। ऐसे में उसे लोगों से दूर कहीं पर कैद किया जाए।

कुत्ते की सजा का विरोध

कुत्ते की सजा का विरोध

वहीं दूसरी ओर जोशुआ ने सभी आरोपों का मान लिया है, लेकिन ये बात कोर्ट को बताई कि महिला ने अपने हाथ को आगे बढ़ाया था। साथ ही वो उस पर झुक गईं थी, जिस वजह से उसने हमला किया। उनके मुताबिक कुत्ते ने एक ही बार काट था, जिसके बाद वो उन्हें अस्पताल लेकर गए। उन्होंने कुत्ते की सजा का विरोध किया है। साथ ही बताया कि उनका कुत्ता अभी गायब है, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने स्थानीय रेंजर को दी है। अगर कुत्ता मिलता है, तो वो उसके मालिकाना हक का दावा करेंगे। महिला की याचिका पर कोर्ट ने जोशुआ को दोषी पाया है, अब अगले महीने सजा सुनाई जाएगी।

(तस्वीरें- प्रतीकात्मक)

बीमारी से हुई मालकिन की मौत तो पालतू कुत्ता चौथी मंजिल से कूदा, दोनों का साथ-साथ अंतिम संस्कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
australia man bulldog mauls his date, Woman filed a case in court
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X