• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंग्लिश फुटबॉलर ने 8 महीने पहले कहा था दुनिया को अलविदा, अब मंगेतर ने दिया बेटी को जन्म

|

लंदन। इंग्लिश फुटबॉलर जॉर्डन सिनॉट (Jordan Sinnott) की मौत के 8 महीने बाद अब उनकी मंगेतर ने खुलासा किया है कि उन्होंने फुटबॉलर की बेटी को जन्म दिया है। 25 वर्षीय सिनॉट की इसी साल 25 जनवरी को एक पब में शराबी से झड़प के बाद हुए हमले में चोट लगने के चलते मौत हो गई थी।

सिनॉट की मौत के बाद चला प्रेग्नेंसी का पता

सिनॉट की मौत के बाद चला प्रेग्नेंसी का पता

सिनॉट की मौत के बाद उनकी 27 वर्षीय मंगेतर केली बॉसन्स को पता चला था कि वे तीन सप्ताह की प्रेगनेंट हैं। केली ने फैसला किया कि वे अपने प्यार की निशानी को इस दुनिया में ले आएंगी। केली ने अपनी बेटी को चमत्कार कहा है।

ब्रिटेन की नॉर्दर प्रीमियर लीग के लिए खेलने वाले जॉर्डन सिनॉट की जुलाई में एक पब में झड़प हो गई थी। इस दौरान हमलावरों ने बुरी तरह से उनके सिर में चोट पहुंचाई थी जिसमें उनका स्कल भी टूट गया था। गंभीर रूप से घायल सिनॉट की नॉटिंघमशायर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 25 जनवरी को मौत हो गई।

मौत के बाद लंबे समय में सदमे में रही उनकी मंगेतर केली बॉसम ने पिछले महीने फेसबुक पर ये अच्छी खबर लेकर आईं। केली ने 28 सितम्बर को बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा "कल सुबह 7:53 बजे मेसी जॉर्डन सिनॉट ने इस दुनिया में जन्म लिया है। ये कहानी उससे बहुत अलग है जो मैने और तुम्हारे डैडी ने तुम्हारे लिए प्लान की थी लेकिन वो हमेशा साथ हैं और हमें देख रहे हैं। मेरी खूबसूरत बच्ची, तुम कितनी खास हो।"

बेटी को बताया जॉर्डन का तोहफा

बेटी को बताया जॉर्डन का तोहफा

केली ने द मिरर को बताया कि उनकी चमत्कारी बेटी जॉर्डन का उनके लिए तोहफा है। मेरा दिल ये सोचकर दुखी हो जाता है कि वो होता तो अपनी बेटी को कितना प्यार करता। वो मेरे परिवार और अपने परिवार से बहुत प्यार करता था। उसकी एक ही इच्छा थी कि उसका अपना भी एक परिवार हो।

हमलावरों पर नाराजगी जताते हुए केली ने कहा "उन दो ठगों का शुक्रिया जिनके चलते अब मेरा प्यार मेरे साथ नहीं है और मेसी अपने प्यारे, मजाकिया और दयालु पिता के बारे में कभी नहीं जान पाएगी।"

जुलाई में कोर्ट में सिनॉट पर हमले के मामले की सुनवाई की थी। कोर्ट में बताया गया कि तीन लोगों ने एक मजाक को लेकर हुए विवाद में सिनॉट पर हमला किया था। सिनॉट अपने दो दोस्तों के साथ पब में बैठे हुए थे इसी दौरान काई डेनोवैन नामक शख्स वहां पहुंचा।

कोर्ट ने हमलावर को पाया दोषी

कोर्ट ने हमलावर को पाया दोषी

बचाव पक्ष ने कहा कि सिनॉट का कमेंट उकसाने वाला था लेकिन कोर्ट ने अपनी सुनवाई में डेनोवैन को दोषी पाया। डेनोवैन ने सिनॉट को कहा कि वह (सिनॉट) दिखने में अच्छे लड़के हैं जिनकी तरफ लड़कियां खिंची चली आती हैं। जबकि वह मोटा और अदरक जैसा है। इस पर सिनॉट ने कहा कि हां मैं देख सकता हूं। इसे बचाव पक्ष ने चिढ़ाने वाला पाया जबकि कोर्ट ने कहा कि डेनोवैट का कमेंट फंसाने वाला था। इसके बाद पब में बहस हुई लेकिन मामला शांत हो गया। बाद में जॉर्डन सिनॉट अपने दोस्तों के साथ पब से निकल गए। रास्ते में डेनोवैन भी उनका पीछा करते हुए पहुंच गए जहां मारपीट शुरू हो गई जिसमें सिनॉट की मौत हो गई। मामले में दोषियों को 8 साल की सजा सुनाई गई है। जॉर्डन सिनॉट मशहूर फुटबॉलर और क्रिस्टल पैलेस स्टार ली सिनॉट के बेटे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
after eight month footballer jordan sinnott passed away fiancee gave birth his girl child
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X