• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

इंदौर : अधिकारियों की ज्यादा मालिश मत करा करिए....कैलाश विजयवर्गीय ने कही कड़वी बात

इंदौर में स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातार छठी बार नंबर वन का स्थान हासिल किया है, जहां इसके चलते इंदौर नगर निगम की ओर से स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर बनने पर सफाई मित्रों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया, जहां सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कड़वी बात बोलते हुए एक साथ कई लोगों पर निशाना साथ दिया।

Google Oneindia News

इंदौर, 7 सितंबर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातार छठी बार नंबर वन का स्थान हासिल किया है, जहां इसके चलते इंदौर नगर निगम की ओर से स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर बनने पर सफाई मित्रों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया, जहां सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कड़वी बात बोलते हुए एक साथ कई लोगों पर निशाना साथ दिया। सफाई मित्रों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव और निगमायुक्त प्रतिभा पाल समेत तमाम जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे।

ज्यादा अधिकारियों की मालिश मत करा करिए - विजयवर्गीय

ज्यादा अधिकारियों की मालिश मत करा करिए - विजयवर्गीय

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सफाई मित्रों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, मुझसे कोई पूछे कि इंदौर की सफाई के लिए सबसे ज्यादा जवाबदार कौन है, तो मैं कहूंगा सबसे पहले हमारे सफाई मित्र हैं। दूसरा नंबर इंदौर की जनता का है क्योंकि इंदौर की जनता अनुशासित है, संस्कार वान जनता है। संस्कारित है। ये संस्कार हमारी पहली वाली पीढ़ी ने डाले हैं। इस कारण अगर आप इंदौर की जनता को श्रेय नहीं देंगे तो क्या सिर्फ अधिकारियों को श्रेय देंगे। मैं बहुत कड़वी बात बोल रहा हूं, लेकिन बहुत जरूरी है, क्योंकि मेरे अलावा किसी में ताकत भी नहीं है कि ये बात बोल सके। ज्यादा अधिकारियों की मालिश मत करा करिए।

विजयवर्गीय ने दिया उदाहरण

विजयवर्गीय ने दिया उदाहरण

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, यदि अधिकारियों में दम होता तो यहां के कलेक्टर उज्जैन गए थे, उज्जैन को फर्स्ट बना पाए क्या, अभी वर्तमान में जो कलेक्टर हैं, जो पहले यहां कमिश्नर थे, जिनको अमिताभ बच्चन ने सम्मानित किया था वो उज्जैन में हैं, क्या उज्जैन फर्स्ट आया क्या, यदि इंदौर फर्स्ट है, तो इंदौर की जनता के कारण है। कुल मिलाकर देखा जाए तो अक्सर अपने बयानों को लेकर सियासत में चर्चाओं में रहने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, जहां अब उनकी इस कड़वी बात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर वन है इंदौर

स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर वन है इंदौर

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है, जहां इंदौर शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण में एक बार फिर नंबर वन का खिताब मिला है। स्वच्छता सर्वेक्षण में बाजी मारने वाले शहर इंदौर ने छठी बार स्वच्छता में नंबर वन का स्थान हासिल किया है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में बाजी मारने पर शहर इंदौर को राजधानी दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्वच्छता का खिताब दिया गया था।

ये भी पढ़े- इंदौर : दशहरे पर मालामाल हुआ ऑटोमोबाइल सेक्टर, 2.5 करोड़ की कार भी हुई डिलीवरये भी पढ़े- इंदौर : दशहरे पर मालामाल हुआ ऑटोमोबाइल सेक्टर, 2.5 करोड़ की कार भी हुई डिलीवर

Comments
English summary
Kailash Vijayvargiya, Indore, Madhya Pradesh, Swachh Survey
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X