• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑनर किलिंग इंदौर : प्रेम विवाह के बाद जीजा को घर बुलाकर किया स्वागत, फिर चाकू से 13 बार गोदकर की हत्या

|

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक युवती द्वारा प्रेम विवाह रचाने से खफा उसके भाई ने पहले तो अपने जीजा को घर बुलाया उसका खूब स्वागत सत्कार किया। फिर उसे सुनसान जगह ले जाकर चाकू से गोदकर हत्या कर डाली।

Honor killing Indore : brother-in-law murdered with knife

इंदौर के रावजी बाजार पुलिस थाना टीआई ​सविता चौधरी के अनुसार घटना मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने रविवार शाम करीब छह बजे की है। मध्य प्रदेश के देवास के मिर्जाबाग कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय समीर पुत्र आरीफ दो महीने पूर्व आरोपियों की बहन अलमास को भगा कर ले गया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध अहमदाबाद में निकाह कर लिया।

ऑनर किलिंग चूरू : शादीशुदा बेटी ने की लव मैरिज, दूसरी शादी से खफा परिजनों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलायाऑनर किलिंग चूरू : शादीशुदा बेटी ने की लव मैरिज, दूसरी शादी से खफा परिजनों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

अलमास के पिता नईम की तबीयत खराब थी। इसलिए अलमास व समीर रविवार को उनसे मिलने देवास से इंदौर के मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद समीर का साला अब्दुल उसे चिकन की दुकान दिखाने का बहाना बनाकर चौराहे पर ले गया। यहां पहले से उसका भाई अयाज मौजूद था।

उसने आते ही अपने जीजा को चाकू मारना शुरू कर दिए। आरोपी ने करीब 13 से अधिक बार चाकू के वार किए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

English summary
Honor killing Indore : brother-in-law murdered with knife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X