• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ujjain : बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ का भाई ने किया विरोध, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला निकलकर सामने आया है, जहां कार्तिक मेले में एक युवक की हत्या कर दी गई।
Google Oneindia News
indore

प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला निकलकर सामने आया है, जहां कार्तिक मेले में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि, युवक अपने परिजनों के साथ मेला देखने पहुंचा था, जहां युवक की बहन नाव में झूला झूल रही थी। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने बहन पर कमेंट किए, जिसके बाद युवक ने उन बदमाशों को कमेंट करने से रोका तो बदमाश इतने गुस्सा हुए कि, युवक के सीने में चाकू घोंप दिए। बताया जा रहा है कि, हमलावर 20 से 25 बदमाश थे, जहां यह सभी भी मेला देखने पहुंचे थे। उधर, युवक की मौत के बाद मेले में हड़कंप मच गया, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

कुछ ऐसा है पूरा मामला

यह पूरा मामला देर रात लगभग 10 बजे का बताया जा रहा है, जब एक युवक अपने रिश्तेदारों के साथ कार्तिक मेले में घूमने गया था, तभी युवक अपने परिवार की बहन को नाव वाले झूले पर झूलते हुए देख रहा था कि, तभी अचानक कुछ लोगों ने युवती पर कमेंट शुरू कर दिए, और छेड़छाड़ की, जिसके बाद अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ होती देख भाई ने बदमाशों को ऐसा करने से रोका, जिसके बाद बदमाश युवक से झगड़ा करने लगे, देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने चाकू निकालकर युवक के सीने पर मार दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक को घेर कर बदमाशों ने मारे चाकू

बताया जा रहा है कि, युवक का बदमाशों से झगड़ा होने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस चौकी पर पदस्थ पुलिसकर्मी परिवार को रिपोर्ट लिखवाने का कहकर वहां से लेकर आ गए, जिसके बाद युवक कार्तिक मेले में अकेला रह गया। इसी का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने युवक को घेर लिया, और चाकू से वार कर दिया। चाकू का एक बार युवक के दिल में लग जाने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है, जहां जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करेगी।

ये भी पढ़े- MP : शादी के बाद दूल्हे को मंदिर में छोड़ फरार हुई लुटेरी दुल्हन, लगाया लाखों का चूना

Comments
English summary
Dispute between the youth and the miscreants, Ujjain, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X