• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

YSR सांसद बाला शौरी ने हरदीप पुरी से की मुलाकात, मछलीपट्टनम के विकास के लिए मांगा धन

Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 17 जून। आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम से सांसद वी बाला शौरी ने गुरुवार को केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी से नई दिल्ली में उनके कार्यालय में मुलाकात की और उनके साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। (तस्वीर- YSR प्रमुख जगनमोहन रेड्डी)

Jaganmohan Reddy

इस अवसर पर बाला शौरी ने हरदीप सिंह पुरी को बताया कि मछलीपट्टनम का समृद्ध इतिहास होने के बावजूद विकास के मामले में पीछे है। उन्होंने केंद्र से सड़क, जल निकासी, पेयजल और जल निकासी कार्यों जैसे प्रमुख बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए आवश्यक सहायता प्रदान करने की मांग की।

सांसद ने अवनिगड्डा में एक स्कूल के निर्माण के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों से सीएसआर (कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी) फंड के लिए भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा, "ओएनजीसी मछलीपट्टनम के विभिन्न स्थानों में तेल भंडार के लिए काम कर रही है। भारी वाहनों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिससे स्थानीय सड़कों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है। क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कार्य करने के लिए आवश्यक धन आवंटित किया जाना चाहिए।"

बाला शौरी ने कहा कि वुयूरी, पेडाना, तडीगडपा और गुडीवाडा नगर पालिकाओं और मछलीपट्टनम नगर निगम में बुनियादी ढांचे के विकास के लिए जल्द ही आवश्यक प्रस्ताव प्रस्तुत किए जाएंगे। बता दें शहरी विकास मंत्रालय भी हरदीप सिंह पुरी के पास ही है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने अमृत 2.0 और अन्य संबंधित योजनाओं के तहत वित्त पोषण के अनुरोध पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और आश्वासन दिया कि प्रस्तावों पर विचार किया जाएगा और उसके अनुसार धन मुहैया कराया जाएगा। सांसद ने कहा, "जल्द ही मछलीपट्टनम में जिला कलेक्टर और नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी और आवश्यक बुनियादी ढांचे के प्रस्ताव केंद्र सरकार को सौंपे जाएंगे।"

 आंध्र प्रदेश: जगन सरकार की तैयारी, अब कक्षा 3 से विषय शिक्षकों की होगी नियुक्ति आंध्र प्रदेश: जगन सरकार की तैयारी, अब कक्षा 3 से विषय शिक्षकों की होगी नियुक्ति

Comments
English summary
ysr mp v Bala Showry met centarl minister hardeep puri asked fund for Machilipatnam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X