• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यशवंत सिन्हा और आप सांसद संजय सिंह लिए गए हिरासत में , राजघाट पर दे रहे थे धरना

|

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंश सिन्हा को दिल्ली पुलिस ने राजघाट से हिरासत में लिए गए हैं। वे राजघाट पर प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने में मदद के लिए सशस्त्र बलों को तैनात करने की मांग को लेकर धरना दे रहे थे। उनके साथ धरने में शामिल आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और दिलीप पांडे को भी हिरासत में लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी की वजह दिल्ली पुलिस लॉकडाउन तोड़ना बताई जा रही है।

Yashwant Sinha, AAP Leaders Detained For Protest Over Migrants at Rajghat in New Delhi

भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर बताया है कि उनको दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा प्रवासी मजदूरों की समस्याओं को लेकर राजघाट पर धरना पर बैठे थे। उनके साथ आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को भी पुलिस ने धरना स्थल से गिरफ्तार किया है। उनके साथ आप नेता दिलीप पांडे भी गिरफ्तार किए गए हैं। यशवंत सिन्हा सोमवार सुबह 11 बजे से ही राजघाट पर प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए सशस्त्र बलों की तैनाती की मांग को लेकर धरना दे रहे थे।

गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, वाह रे भाजपा सरकार गरीब मज़दूरों को घर पहुँचाने की माँग करना भी गुनाह हो गया है राजघाट पर यशवंत सिन्हा जी के धरने पर गिरफ्तारी हो गई अब थाने पर ले जाया जा रहा है। भाजपा ने गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया। भाजपा केवल अमीरों की सोचती है, अमीरों की पार्टी है क्या गरीब मजदूरों के हक की आवाज उठाना गुनाह है? चाहे जेल भेजो या लाठी चलाओ हम प्रवासी मजदूरों की आवाज उठाते रहेंगे।

वहीं दिलीप पांडे गिरफ्तारी की फोटो शेयर कर लिखा कि, मजदूरों को इज्जत के साथ घर पहुंचाने को लेकर हम लोग राजघाट पर धरने पर बैठे थे, जहां से दिल्ली पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया है। नफरत भड़काने वाले सांसद को भाजपा की पुलिस गिरफ्तार नहीं करती, लेकिन मजदूरों के हक की आवाज उठाई, तो हम सबको अरेस्ट कर लिया।

पड़ोसियों ने अर्थी ले जाने से किया इनकार, शव को कंधा देने पहुंची दिल्ली पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yashwant Sinha, AAP Leaders Detained For Protest Over Migrants at Rajghat in New Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X