• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Women's Day 2020: वरुण धवन ने महिला कुली की तस्वीर पर किया ये कमेंट, रेलवे ने शेयर की थी फोटो

|

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस आने में बस कुछ दिन ही बाकि है ऐसे में भारतीय रेलवे अभी से महिलाओं के लिए जश्न मना रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रेलवे ने हाल ही में महिला कुली को लेकर एक कई फोटो ट्वीट किया है। रेल मंत्रालय द्वारा ट्वीट की गई महिला कुलियों की तस्वीर पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। इस अवसर पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी तस्वीर पर कमेंट किया जो अब सुर्खियों में आ गया है।

8 मार्च को मनाया जाएगा महिला दिवस

8 मार्च को मनाया जाएगा महिला दिवस

बता दें कि दुनियाभर में हर वर्ष 8 मार्च को महिला दिवस मनाया जाता है। इस अवसर पर महिलाओं का सम्मान किया जाता है और कई स्थानों पर जश्न भी मनाया जाता है। इसी क्रम में रेल मंत्रालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर महिला कुलियों की कई तस्वीरें शेयर की है जिस पर लोगों ने साकात्मक प्रतिक्रिया दी है। इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी एक प्यारा सा कमेंट किया है।

रेल मंत्रालय ने किया ये ट्वीट

ट्विटर पर रेल मंत्रालय द्वारा तीन तस्वीरें शेयर की गईं हैं जिसमें महिला कुलियों को दिखाया गया है। रेलवे ने कैप्शन में लिखा, भारतीय रेलवे के लिए कड़ी मेहनत से काम करते हुए इन महिला कुलियों ने साबित कर दिया कि वह किसी से कम नहीं हैं, हम उन्हें सेल्यूट करत हैं। रेलवे के इस ट्वीट पर कई लोग महिला कुलियों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

एक्टर ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर वैसे तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन जब उन्होंने महिला कुलियों की ये तस्वीर देखी तो कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके। एक्टर वरुण धवन ने भी महिला कुलियों के हिम्मत को सलाम किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'ये हैं कुली नंबर-1'। दरअसल, वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म का नाम 'कुली नंबर 1' है और अपनी फिल्म के नाम के साथ उन्होंने महिला कुलियों की तारीफ की है।

रेल मंत्रालय का ट्वीट हुआ वायरल

रेल मंत्रालय का ट्वीट हुआ वायरल

रेल मंत्रालय का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, मंत्रालय द्वारा शेयर की गई तस्वीर को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 900 से अधिक बार ट्वीट को रीट्वीट किया गया है वहीं एक्टर वरुण धवन के रिएक्शन को भी 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, कई लोग कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, इन्हें मैं सेल्यूट करता हूं।

Women's Day 2020 : किसी जौहर से कम नहीं हैं राजस्थान की इन 12 महिलाओं की कहानियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Women's Day 2020 Varun Dhawan did this comment on the picture of the women porter shared by indian Railways
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X