• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: पीएम मोदी के टपके आंसू जब महिला ने कहा, मैंने भगवान को तो नहीं देखा पर...

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान उस समय भावुक हो गए जब सरकारी योजना की लाभार्थी एक महिला ने पीएम मोदी की तारीफ की। महिला ने कहा, मैंने भगवान को तो नहीं देखा है लेकिन मैं आपको भगवान की तरह देखती हूं...आपको बहुत-बहुत धन्यवाद। बता दें कि यह उस समय की घटना है जब पीएम मोदी उत्तराखंड में 'प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि परियोजना' (पीएमबीजेपी) के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहे थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी ने लोगों को दी ये सलाह

पीएम मोदी ने लोगों को दी ये सलाह

पीएम मोदी की तारीफ करने वाली महिला का नाम दीपा शाह है और वह उत्तराखंड के देहरादून की निवासी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि महिला की बात सुनते हुए प्रधानमंत्री भावुक हो जाते हैं और अपने आंसू रोकने की कोशिश करते हैं। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने देश में फैले कोरोना वायरस को लेकर भी लोगों से बात की। पीएम मोदी ने कहा, कोरोना वायरस को लेकर फैलाए जा रहे अफवाहों से बचें और अपने संदेह को दूर करने के लिए तुरंत चिकित्सा सहायता लें।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे

बता दें कि जिस दौरान पीएम मोदी प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि परियोजना के लाभार्थियों से बात कर रहे थे उस दौरान महिला के पास उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे। पीएम मोदी से बात करते हुए दीपा शाह ने कहा, 'मैंने भगवान को नहीं देखा है, लेकिन मैं आपको भगवान के रूप में देखती हूं। बहुत, बहुत-बहुत धन्यवाद।' दीपा शाह के साथ बैठे अन्य लोगों ने भी उनकी इस बात पर तालियां बजाई। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी दीपा शाह की बातों को गंभीरता से सुनते हुए नजर आए और बीच-बीच में भावुक भी दिखाई दिए।

    PM Narendra Modi जन औषधि कार्यक्रम में आखिर क्यों रो पड़े | वनइंडिया हिंदी
    7 मार्च को मनया जाता है जनऔषधि दिवस

    7 मार्च को मनया जाता है जनऔषधि दिवस

    बता दें कि हर वर्ष 7 मार्च को जनऔषधि दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस मौके पर पीएम मोदी ने जन औषधि केंद्र (दुकानों) के संचालकों से रूबरू हुए। पीएम मोदी ने पहले जन औषधि दिवस और होली की शुभकामनाएं दी फिर कहा कि यह एक योजना को सेलिब्रेट करने का दिवस नहीं है बल्‍कि उन लाखों लोगों से जुड़ने का एक प्रसंग है, जो इस योजना से लाभान्वित हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार चार सूत्रों पर काम कर रही है। पहला- प्रत्येक नागरिक को बीमारी से कैसे बचाएं, दूसरा अगर वह बीमार हो गया तो सस्ता और अच्छा उपचार कैसे मिले, तीसरा इलाज के लिए बेहतर और आधुनिक अस्पताल, पर्याप्त डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ हो, चौथा सूत्र है मिशन मोड पर काम।

    जनऔषधि दिवस पर बोले पीएम मोदी- कोरोना वायरस को लेकर फैल रही अफवाहों से बचें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    women said I see you as God PM Narendra Modi became emotional
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X