कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने जपा 'ऊं नमः शिवाय', वीडियो हुआ वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

उज्जैन। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश की कांग्रेस नेत्री नूरी खान ऊं नमः शिवाय का जाप करती दिख रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से वह काजी के निशाने पर आ गई हैं। यह मामला मंगलवार का है, जब भगवा वस्त्र धारण कर के उन्होंने हिंदू धर्माचार्यों के साथ एक रथ यात्रा में हिस्सा लिया था। हालांकि, अब नूरी खान के सोशल मीडिया अकाउंट पर वह वीडियो नजर नहीं आ रहा है।

'तो आज कर दो फतवा जारी'

'तो आज कर दो फतवा जारी'

कांग्रेस की इस नेत्री ने 'तो आज कर दो फतवा जारी' शीर्षक के साथ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट भी किया था। उन्होंने लिखा- धर्म के ठेकेदार यह तय नहीं करेंगे कि अच्छा हिंदू कौन या अच्छा मुसलमान कौन। न केसरिया तेरा है न हरा मेरा है। न भगवा रंग किसी के बाप का है, न हरा रंग। मैंने भगवा रंग भाईचारे और एकता के लिए पहना है। मजहब बैर रखना नहीं सिखाता।

काजी ने बताया पॉलीटिकल स्टंट

काजी ने बताया पॉलीटिकल स्टंट

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो काजी खलीकुर्रेहमान ने नूरी खान पर निशाना साधते हुए इसे एक पॉलीटिकल स्टंट करार दिया। जब वह काजी के निशाने पर आईं तो उन्होंने कहा कि देश की एकता के लिए जो कुछ भी जरूरी होगा, वह वो सब करेंगी। रथ यात्रा के दौरान नेत्री ने ऊं नमः शिवाय का जाप किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नेत्री को कहा नादान

नेत्री को कहा नादान

ऊं नमः शिवाय का जाप करने को काजी ने कांग्रेस नेत्री का एक पॉलीटिकल स्टंट तो बताया ही, साथ ही यह भी कहा कि जिस तरह से उन्होंने 'तो आज कर दो फतवा जारी' लिखकर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, यह उनकी नादानी है। आपको बता दें कि जिस रथ यात्रा के दौरान उन्होने ऊं नमः शिवाय का जाप किया वह पशुपति नाथ मंदिर से शुरू होकर महाकाल मंदिर पहुंची थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
women leader of congress chanting om namah shivaya
Please Wait while comments are loading...