• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति ने पत्नी के नाजायज संबंध पर उठाई आपत्ति, तो बीवी ने बर्तन से पीट-पीटकर मार डाला

|

चेन्नई। अपने विवाहेतर संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। पति पत्नी के दूसरे मर्द से रिश्ते को लेकर आपत्ति दर्ज करता था, जिससे पत्नी परेशान हो गई थी। पत्नी ने एक दिन गुस्से मे आकर डोसा बनाने वाले बर्तन से पति की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 40 वर्षीय मृतक की पहचान सेल्वाकुमार के तौर पर हुई। 26 वर्षीय दोषी पत्नी ने पुलिस में सरेंडर कर अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Dead Body

तमिलनाडु के सलेम जिले में एक पत्नी ने डोसा बनाने वाले बर्तन से पति की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। 40 वर्षीय सेल्वाकुमार करुप्पूर में अपनी 26 वर्षीय पत्नी ऐश्वर्या के साथ रहता थ। उसकी दोनों बेटियां सलेम में एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं। सेल्वाकुमार की पत्नी ऐश्वर्या का उसी मोहल्ले में रहने वाले एक लड़के से पिछले कुछ महीनों से अफेयर चल रहा था।

तेजप्रताप के तलाक में नया मोड़, अब 'तेजप्रताप' ने उठाई मामला सुलझाने की जिम्मेदारी

सेल्वाकुमार को इस अफेयर के बारे में पता चल गया था। सेल्वाकुमार और ऐश्वर्या के बीच इसपर काफी दिनों तक लड़ाई होती रही। जब सेल्वाकुमार ने पत्नी से परिवार की खातिर छोड़ने के लिए कहा, तो ऐश्वर्या गुस्सा हो गई और डोसा बनाने वाले बर्तन से उसे मारने लगी। पति ये हमला बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने वहीं दम तोड़ दिया। इसके बाद ऐश्वर्या ने अपने प्रेमी रवि के साथ मिलकर शव को कपड़े में लपेट दिया और भारी पत्थरों से बांधकर कुएं में फेंक दिया।

जब पड़ोसियों ने ऐश्वर्या से पति के बारे में पूछा तो उसने झूठ बोल दिया कि वो नई नौकरी के चक्कर में बाहर गया है। हालांकि ऐश्वर्या का झूठ ज्यादा दिन नहीं टिक सका। जब कुएं से बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस को इंफॉर्म किया, जिसके बाद ऐश्वर्या ने खुद सामने आकर अपना जुर्म कबूल कर सरेंडर कर दिया।

एडवेंचर ट्रिप पर अंडमान आए अमेरिकी नागरिक की हत्‍या, बाहरी दुनिया से अलग सेंटीनेलिस जनजाति के 7 लोग गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife Kills Husband With A Dosa Scoop After He Objected Her Extramarital Affair With A Neighbourhood Guy.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X