• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब एयरपोर्ट पर इस महिला को देख दौड़ने लगीं ममता बनर्जी

|
    PM Modi की Wife Jashodaben को देख Mamata Banerjee को ये क्या हुआ ? | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को कोलकाता से नई दिल्ली पहुंची हैं। इस दौरान जब कोलकाता एयरपोर्ट पर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन को देखा तो उनसे मिलने के लिए दौड़ पड़ीं। दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई। सूत्रों के अनुसार जशोदा बेन धनबाद की दो दिन की यात्रा करके वापस लौट रही थीं, इसी दौरान ममता बनर्जी की कोलकाता एयरपोर्ट पर उनसे मुलाकात हुई। दोनों की बीच यह मुलाकात अचानक हुई थी, इस मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने जशोदाबेन को एक साड़ी तोहफे के तौर पर दी थी।

    mamata banerjee

    पीएम से आज करेंगी मुलाकात

    बता दें कि ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री मोदी से दिल्ली में मुलाकात करेंगी। जानकारी के अनुसार इस मुलाकात में ममता बनर्जी राज्य को बकाया कोष दिए जाने आदि समेत कई मुद्दे उठाएंगी। ममता बनर्जी की यह मुलाकात आज शाम को तकरीबन 4.30 बजे पीएम मोदी से होगी। दूसरी बार सत्ता में आने के बाद ममता बनर्जी पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी। बता दें कि जशोदाबेन ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा की थी। आसनसोल धनबाद से तकरीबन 68 किलोमीटर दूर है।

    प्रशासनिक काम की वजह से जा रही हूं दिल्ली

    इस मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अमूमन दिल्ली नहीं जाती हूं, मैं इसलिए दिल्ली नहीं जाती हूं क्योंकि पश्चिम बंगाल में मेरे पास कुछ जिम्मेदारियां हैं, लेकिन कुछ प्रशासनिक वजह से मुझे दिल्ली जाना पड़ रहा है। दिल्ली देश की राजधानी है, यहां देश की संसद है, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री वहीं रहते हैं लिहाजा यहां जाना पड़ रहा है, यह काम का एक हिस्सा है।

    कई मुद्दों पर करेंगी बात

    ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को जो पैसा मिलना चाहिए उसके बारे में मैं बात करने जा रही हूं। मैं इस मुलाकात के दौरान पश्चिम बंगाल के नाम को बदलने पर भी बात करूंगी। इसके अलावा संकट के दौर से गुजर रहे एयर इंडिया, बीएसएनएल, रेलवे और सार्वजनिक बैंकों के विलय जैसे मुद्दों पर भी मैं बात करूंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि इन लोगों की जब कहीं पर सुनवाई नहीं हुई तो ये लोग मेरे पास आए थे। बता दें कि केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल का नाम बदलकर बांग्ला करने के राज्य सरकार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। केंद्र की ओर से कहा गया था कि इसके लिए संविधान में संशोधन की जरूरत होगी।

    इसे भी पढ़ें- अयोध्या केस में सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, 18 अक्टूबर तक बहस पूरी करें दोनों पक्ष

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    When Mamata Banerje started running at the airport here is the reason.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X