• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

CAA के खिलाफ आज ममता-ओवैसी का विरोध प्रदर्शन, मुस्लिम संगठन रखेंगे एक दिन का रोजा

Google Oneindia News

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है, आज बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी CAA के खिलाफ नॉन-स्टॉप धरना शुरू करेगी, तो वहीं हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी की ओर से बड़ा मार्च निकाला जाएगा, इसके अलावा कुछ मुस्लिम संगठनों ने आज CAA के खिलाफ रोजा रखने का ऐलान किया है।

CAA के खिलाफ आज ममता-ओवैसी का हल्ला बोल

आपको बता दें कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से CAA के खिलाफ नॉन स्टॉप धरने का ऐलान किया गया है, जबकि इसके एक दिन पहले ही उन्होंने मोदी सरकार को घेरने की विपक्षी एकता की कवायद को उस समय बड़ा झटका दिया है जब उन्होंने 13 जनवरी को दिल्ली में होने वाली विपक्ष की बैठक से किनारा कर लिया ।

जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी करने वाली थीं, उन्होंने कांग्रेस और लेफ्ट पर बंगाल में डर्टी पॉलिटिक्स खेलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अब वह नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ लड़ाई अकेली लड़ेंगी।

तो वहीं AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज हैदराबाद में नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ बड़ी जनसभा करने वाले हैं, पहले एक मार्च निकाला जाएगा इसके बाद जनसभा को संबोधित किया जाएगा, इन प्रदर्शनों के अलावा देश के कई हिस्सों में CAA और NRC के विरोध, समर्थन में प्रदर्शन जारी रहेगा।

यह पढ़ें: Chhapaak: रंगोली ने बयां किया दर्द, कहा- एक आंख और एक ब्रेस्ट पूरी तरह से खराब है मेरायह पढ़ें: Chhapaak: रंगोली ने बयां किया दर्द, कहा- एक आंख और एक ब्रेस्ट पूरी तरह से खराब है मेरा

Comments
English summary
Protest by Muslim against CAA, NPR, NRC in Kolkata, Hyderabad today.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X