• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकेज चटर्जी बोलीं- कल्याण बनर्जी ने रामायण-महाभारत का किया अपमान, 2021 में मिलेगा जवाब

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (west Bengal) में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव (assembly elections) होने हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल की राजनीति में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद कल्याण बनर्जी(Kalyan Banerjee) ने राम और सीता को लेकर एक बयान दिया। अब बीजेपी ने उस पर पलटवार किया है। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी(Locket Chatterjee) ने कहा कि, उनका बयान गलत है।वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें 2021 में मिलेगा।

West Bengal Locket Chatterjee TMC Kalyan Banerjee Ramayan Mahabharat

भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि, उनका बयान गलत है। टीएमसी को पश्चिम बंगाल की तुष्टिकरण की राजनीति पसंद है। इसलिए वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं, जिसे हम बचपन से ही पढ़ते हैं। लोग उसे 2021 में जवाब देंगे। महिला सीएम होने के बावजूद पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा रेप होते हैं। उसे पहले अपने राज्य को देखना चाहिए और फिर यूपी, राजस्थान या बिहार को देखना चाहिए।

बता दें कि, 9 जनवरी को बैरकपुर में एक पब्लिक मीटिंग के दौरान बनर्जी ने कहा,सीता ने राम से कहा कि ये किस्मत थी कि मुझे रावण ने अगवा किया था। अगर मुझे माथे पर भगवा बांधने वाले और जय श्री राम चिल्लाने वाले आपके अनुयायियों ने अगवा किया होता, तो मेरी हालत हाथरस पीड़िता जैसी होती। उनके इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, यह बयान सिर्फ कल्याण बनर्जी का नहीं बल्कि ममता बनर्जी सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति के दिखाता है। ममता बनर्जी सरकार और उसके नेता लगातार मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं ।

राज्य में मुफ्त वैक्सीन की व्यवस्था करने के सीएम के बयान पर पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि, ममता बनर्जी ने केंद्र की योजनाओं का नाम बदला और उन्हें अपने नाम से चलाया। वह चुनाव से पहले टीकाश्री या ममताश्री के रूप में नाम बदलकर टीका का प्रचार करना चाहती है। इसकी जरूरत नहीं है।

पश्चिम बंगाल: टीएमसी-बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, 15 लोग घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Locket Chatterjee TMC Kalyan Banerjee Ramayan Mahabharat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X