• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआईआर, सीता माता पर अपमानजनक टिप्पणी का आरोप

|

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। बनर्जी पर सीता माता को लेकर कथित तौर पर एक अपमानजनक बयान देने को लेकर ये मामला दर्ज कराया गया है। कल्याण बनर्जी पर सीता को हाथरस रेप मामले से जोड़ते हुए टिप्पणी करने का आरोप है। उनकी टिप्पणी से हिन्दू और बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत होने की बात उनके खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में कही गई हैं।

west bengal complaintfiled against TMC MP Kalyan Banerjee for his remarks on goddess Sita kolkata

कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे हैं कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता। इसी टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ हावड़ा के गोलीबारी थाने में एफआईआर हुई है। वहीं भाजपा नेता भी उनके खिलाफ हमलावर हो गए हैं।

बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कल्याण बनर्जी के बयान की निंदा करते हुए कहा है कि वह हमारी परंपरा, महाभारत और रामायण का अपमान कर रहे हैं। जिसका जवाब उन्हें 2021 विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि महिला सीएम होने के बावजूद पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा रेप हो रहे हैं। ममता बनर्जी को अपने राज्य को देखना चाहिए। इसके बाद उनकी पार्टी के नेताओं को यूपी और बिहार को देखना चाहिए।

कल्याण बनर्जी के बयान को लेकर भारतीयजनका पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये बयान ममता बनर्जी सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति को दिखाता है। ममता बनर्जी की सरकार और टीएमसी के नेता लगातार मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। इसीलिए ये हिंदू धर्म और हिंदुओं के खिलाफ इस तरीके के बयान देते हैं। पात्रा ने काह कि टीएमसी नेता लगातार इसी तरह के बयान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोहरे और शीतलहर की चपेट में पूरा उत्तर भारत, दक्षिण में बरसेंगे बादल, दिल्ली का भी बुरा हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal complaintfiled against TMC MP Kalyan Banerjee for his remarks on goddess Sita kolkata
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X