• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली-एनसीआर में धूल भरी आंधी से बिगड़ा मौसम, IGI एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही पर असर

|

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में बुधवार शाम मौसम ने करवट बदल दी है। दिनभर तपती गर्मी के बाद शाम को दिल्ली-एनसीआर में धूलभरी आंधी की वजह से तापमान में गिरावट देखने को मिली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश भी हुई वहीं इस दौरान धूल भरी आंधियां भी चल रही हैं।

Weather: Dust storm hits delhi-ncr, intense rains ahead, Operations temporarily halted at IGI airport

धूल भरी आंधी और कुछ इलाकों में हल्की बारिश की वजह से तापमान में गिरावट जरूर देखने को मिली है लेकिन धूल की वजह से लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली एनसीआर में पड़ रही गर्मी ने सबको बेहार कर दिया है। हालांकि अब ये देखना है कि इस धूल भरी आंधी और कुछ इलाकों में बारिश की वजह से आगे के दिनों में तापमान में गिरावट देखने को मिलती है या नहीं।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में तेज आंधी की वजह से आईजीआई एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही पर असर पड़ा है। इस वजह ये एयरपोर्ट पर यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि मौसम विभाग ने राजस्थान के लिए भी अनुमान जारी किया था जिसमें कहा गया था कि 11 से 14 जून के बीच राज्य के कुछ हिस्सों में धूल भरी आंधी के अलावा कही-कही बारिश भी हो सकती है। जिसके बाद बुधार को राज्य के मौसम के मिजाज में कुछ बदलाव भी देखने को मिला। सुबह से शाम तक मौसम ने प्रदेश में कई रंग दिखाए। एक तरफ झमाझम बारिश व ओलों का दौर चला तो वहीं कई जिले लू व भीषण गर्मी की चपेट में भी रहे।

पाकिस्तान की ओर से आ रहे वायु चक्रवात ने बिगाड़ा राजस्थान के मौसम का मिजाज, 72 घंटे तक रहें सतर्क

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Weather: Dust storm hits delhi-ncr, intense rains ahead, Operations temporarily halted at IGI airport
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X