• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: अखिलेश के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, कहा- बसपा के लोगों से कुछ सिखो

|

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की संयुक्त रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी और उनके समर्थकों को लेकर ऐसी टिप्पणी की है, जो अखिलेश यादव के मन में खटक सकता है। दरअसल, फिरोजाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती सपा के कार्यकर्ताओं को बसपा के लोगों से सीखने की नसीहत देने लगीं।

VIDEO: अखिलेश के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, कहा- बसपा के लोगों से कुछ सिखो

मायावती ने कहा, 'आप लोग जो बीच में नारेबाजी करते है, हल्ला करते हैं, आप लोगों को थोड़ा बीएसपी के लोगों से सीखना चाहिए कि कैसे शांति से हमारी बात को सुनते हैं। मेरे ख्याल से समाजवादी पार्टी के लोगों को भी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है अभी।' हुआ ये था कि जब मायावती जनसभा को संबोधित कर रही थीं, उसी बीच सपा समर्थक आखिलेश यादव के समर्थन में नारेबाजी करने लगे थे।

इस पर वह थोड़ी नाराज हो गईं थीं। इस रैली में मायावती ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा। कहा कि चौकीदारी की नाटकबाजी भी इस बार बीजेपी को नहीं जिता पाएगी। चाहे बीजेपी के छोटे-बड़े सभी चौकीदार इकट्ठे हो जाएं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि इस बार नमो नमो कहने वालों की नहीं, बल्कि जय भीम जय भीम कहने वालों की सरकार बनेगी। मोदी ने देश की जनता से कोरे वादे किए हैं। अच्छे दिन का वादा कर जनता को ठगा है।

आपको बता दें कि सपा ने फिरोजाबाद से अपने मौजूदा सांसद अक्षय यादव को फिर से उम्मीदवार बनाया है। वहीं भाजपा ने यहां से डॉ. चंद्र सेन जादौन को उतारा है। अक्षय यादव सपा के महासचिव रामगोपाल के बेटे हैं। यहां से सपा से अलग हुए शिवपाल यादव भी चुनाव लड़ रहे हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) प्रमुख शिवपाल का यहां मुकाबला भतीजे अक्षय यादव से होगा।

Read Also- प्रियंका के कांग्रेस से इस्तीफे पर ऋचा चड्ढा ने राहुल को सुनाई खरी-खोटी, जानिए क्‍या कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch Video: People of SP have a lot to learn from BSP, says Mayawati.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X