• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विजय सेतुपति ने छोड़ी मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक तो बेटी के लिए मिलने लगी रेप की धमकी, जानें एक्टर ने फिल्म को क्यों कहा ना?

|

नई दिल्ली: श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' ( Muttiah Muralitharan's biopic 800) को करने से साउथ इंडियन अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने मना कर दिया है। सोमवार (19 अक्टूबर) को मुथैया मुरलीधरन ने तमिलनाडु के अभिनेता विजय सेतुपति से कहा है कि वह विरोध को देखते हुए उनकी बायोपिक फिल्म '800' को छोड़ दें। जिसके बाद विजय सेतुपति ट्विटर पर मुथैया मुरलीधरन को 'धन्यवाद' कहा। एक्टर के इस पोस्ट को संकेत के रूप में देखा जा रहा है कि वह इस फिल्म को छोड़ रहे हैं। अभिनेता के फिल्म छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोगों ने उनकी बेटी के लिए रेप की धमकी दी है।

Vijay Sethupathi

फिल्म छोड़ने वाली पोस्ट के बाद मिली धमकी

विजय सेतुपति द्वारा किए गए ट्वीट पर एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए एक्टर की बेटी के रेप करने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि विजय सेतुपति ने जैसे ही मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 में काम से मना करने वाला ट्वीट किया, उसके कुछ घंटे बाद ही ट्रोलर अभिनेता के टाइमलाइन पर उनकी छोटी बेटी को बलात्कार की धमकी दी।

ट्रोलर का रेप की धमकी वाला ट्वीट वायरल हो गया है। ट्रोल के प्रोफाइल को शेयर कर उसकी आलोचना की जा रही है।। कई लोगों ने ट्विटर के हैंडल को शेयर करते हुए सभी को ट्वीट और उसके प्रोफाइल की जानकारी देने को कहा है।

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Singer Chinmayi Sripaada) ने ट्रोलर की आलोचना करते हुए चेन्नई पुलिस और पुलिस उपायुक्त को टैग किया है। सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हाल ही में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

विजय सेतुपति ने क्यों छोड़ी मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800'

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक फिल्म का नाम '800' है। फिल्म का पहला पोस्टर भी हाल ही में रिलीज किया गया था। विजय सेतुपति के इस फिल्म में काम करने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। मिलनाडु में उनके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे थे। लोगों का कहना है कि विजय सेतुपति एक भारतीय होने के बाद भी श्रीलंका का झंडे को फिल्म में कैसे प्रमोट कर सकते हैं। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि एक भारतीय होने के बाद श्रीलंका के खेल और के खिलाड़ी को कैसे बेहतर बता सकते हैं।

प्रदेश में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने भी कहा था कि विजय को इस फिल्म में काम करने के बारे में एक बार सोचना चाहिए। एमडीएमके, पीएमके एवं वयोवृद्ध तमिल फिल्म निर्माता भारती राजा ने भी विजय से अनुरोध किया था कि वह इस फिल्म को छोड़ दें।

राज्य के नेताओं का कहना था कि मुरलीधरन ने तमिलों के साथ धोखा किया है और 2009 के गृहयुद्ध में उन्होंने तत्कालीन राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे का समर्थन किया था। हालांकि मुथैया मुरलीधरन ने इस पूरे मामले पर कहा था कि उन्होंने कभी भी निर्दोष लोगों की हत्या का समर्थन नहीं किया था।

ये भी पढ़ें- 'अगर BJP अल्पसंख्यक विरोधी है तो क्या कांग्रेस हिंदू विरोधी है?' Khushboo Sundar ने क्यों किया ऐसा सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vijay Sethupathi daughter gets rape threats after exit from Muttiah Muralitharan biopic 800. here is why Vijay Sethupathi leave Muttiah Muralitharan biopic 800 film.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X