• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: बैठक में भिड़ गए कमलनाथ के मंत्री और भाजपा सांसद, बोले मोदी लहर में MP बन गए हैं

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में देवास जिला योजना समिति की बैठक में प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी और भारतीय जनता पार्टी सांसद महेंद्र सोलंकी के बीच तीखी बहस देखने को मिली। दरअसल इस बैठक में कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज रजानी के बैठन को लेकर दोनों की बीच तीखी नोकझोंक हो गई। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी की जीतू पटवारी ने भाजपा सांसद को बैठक से बाहर जाने तक के लिए बोल दिया, जिसके बाद महेंद्र सोलंकी भड़क गए और कहने लगे कि मैं जनता का प्रतिनिधि हूं, आप उन 18 लाख लोगों का अपमान कर रहे हैं जिन्होंने मुझे चुना है।

    Madhya Pradesh: बैठक में भिड़े jeetu patwari और BJP MP Mahendra Solanki। Oneindia Hindi

    spat

    जीतू पटवारी ने कहा कि मोदी जी लहर में सांसद बन गए, जिसके बाद महेंद्र सोलंकी उनपर भड़क गए। जिसके बाद जीदू पटवारी ने कहा कि मैं आपको उठाकर बाहर कर सकता हूं। पटवारी की इस बात पर महेंद्र सोलंकी ने कहा कि ये क्या बात कह रहे हैं आप मैं सांसद हूं, लोगों की आवाज उठाने के लिए यहां बैठा हूं। इस पूरे विवाद पर जीतू पटवारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि महेंद्र सोलंकी लगातार कार्रवाई में बाधा डाल रहा थे और बैठक के एजेंडा को बदल रहे थे। वह लगातार तीन बैठकों से यही कर रहे हैं।

    जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने उनसे अपील की वह इस बात का ध्यान रखें कि वह साधारण आदमी नहीं हैं, बल्कि जनप्रतिनिधि हैं। उन्हें उसी के हिसाब से अपना व्यवहार करना चाहिए। वहीं महेंद्र सोलंकी का आरोप है कि जीतू पटवारी ने यह कहा कि मैं अगली बार सांसद नहीं बनूंगा। जिसपर मैंने उनका विरोध करते हुए कहा कि यह लोगों का अपमान है, जिन्होंने मुझे चुनकर संसद में भेजा है। बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

    English summary
    Video:Verbal spat between Kamalnath minister Jitu Patwari and BJP MP Mahendra Solanki.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X