यूपी निकाय चुनाव: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, मुफ्त वाई-फाई देने का किया वादा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। भाजपा ने यूपी निकाय चुनाव के लिए रविवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया गया है। इसका नाम संकल्प पत्र रखा गया है। इसे जारी करने के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य और दिनेश शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडे और नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद थे। संकल्प पत्र जारी करने के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार में पहली बार 651 नगर निकाय इकाइयों में और 16 नगर निगम में चुनाव हो रहे हैं। वह बोले कि ऐसा पहली बार है, जब नगर निकाय चुनाव इतनी बड़ी संख्या में हो रहे हैं।

यूपी निकाय चुनाव: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, मुफ्त वाई-फाई देने का किया वादा

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि वह इस चुनाव को भी अपनी सरकार के अभी तक के कामकाज की समीक्षा मानकर ही लड़ रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष बोले कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला था और अब भाजपा निकाय चुनाव में उतर रही है। वह बोले कि सत्ता का उपभोग करना भाजपा की संस्कृति नहीं है, हम नगरीय जीवन को बेहतर बनाएंगे।

ये हैं खास वादे
भाजपा के संकल्प पत्र में साफ-सफाई, बेहतर सड़कें, पानी, बिजली, शौचालय बनाने की राशि 12 हजार से बढ़ाकर 20 हजार करना, बेहतर बस सेवा देना, मुख्य सार्वजनिक स्थलों पर मुफ्त वाई-फाई, पार्कों का सौंदर्यीकरण, वाहन पार्किंग की उचित व्यवस्था करना और नगरों को एक स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने जैसे दावे हैं।

ये भी पढ़ें- चित्रकूट उपचुनाव: सीएम शिवराज ने जहां गुजारी रात वहां बीजेपी को मिले 200 वोट, ससुराल में भी हारे भाजपा प्रत्‍याशी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP local body election: bjp releases manifesto in presence of yogi adityanath
Please Wait while comments are loading...