• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को आतंकियों का अड्डा बना दिया है: बाबुल सुप्रियो

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में ममता सरकार पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तीखा हमला किया है। उन्होंने प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि प्रदेश में अनुच्छेद 365 के तहत राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए जरूरी सभी शर्तें ममता सरकार पूरी करती है। ममता बनर्जी ने प्रदेश को आतंकियों का अड्डा बना दिया है, लिहाजा प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।जिस तरह से पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था, उसकी आलोचना करते हुए सुप्रियो ने कहा कि यह जानवरों जैसा व्यवहार था। बता दें कि इससे पहले बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल पुलिस को ममता बनर्जी का पालतू बताया था।

    West Bengal: Mamata Banerjee पर Babul Supriyo ने बोला बड़ा हमला, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    babul

    गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में पिछले काफी अरसे से राजनीतिक हिंसा का दौर चल रहा है। जिसके खिलाफ भाजाप की युवा इकाई ने भाजयुमो के नवान्न चलो अभियान की शुरुआत की है। लेकिन गुरुवार को इस अभियान के दौरान पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई थी और उनपर वॉटर कैनन व आंसू गैस के गोले छोड़े थे। इस दौरान तकरीबन 1500 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए थे, जिसमे कई लोगों की हालत गंभीर है।

    भाजपा का दावा है कि जुलूस के दौरान पुलिस के साथ स्थानीय गुंडे भी शामिल थे और इन लोगों ने पथराव किया, देसी बम फेंका। बता दें कि भाजयुमो ने प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ सचिवाल मार्च निकाला था, लेकिन इस मार्च को प्रदेश सरकार ने इजाजत नहीं दी थी। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस बल का इस्तेमाल किया गया।

    इसे भी पढ़ें- राहुल हत्याकांड पर बोली दिल्ली पुलिस- घटना में नहीं कोई सांप्रदायिक एंगल, दो परिवारों में था विवाद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Union Minister Babul supriyo says Mamata Banerjee made the state hub of terrorists.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X