• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया गांधी की बैठक में शामिल होंगे उद्धव, केजरीवाल ने किया किनारा

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी श्रमिकों की स्थिति और मौजूदा संकट से निपटने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विपक्षी दलों की एक बैठक की अध्यक्षता करेंगी। इस बैठक की सबसे अहम बात यह है कि, शिवसेना इस भी इस बैठक में हिस्सा लेने वाली है। वहीं आम आदमी पार्टी ने इस बैठक से किनारा कर लिया है। करीब 17 राजनीतिक दलों ने इस बैठक में शामिल होने पर सहमति जताई है।

Uddhav Thackeray attends video conference meeting of opposition parties called by Sonia Gandhi

शिवसेना के नेता संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा विपक्षी दलों की वीडियो कॉन्फ्रेंस बैठक में शामिल होंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपनी पार्टी का स्टैंड साफ करते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाए गए विपक्षी दलों की वीडियो कॉन्फ्रेंस बैठक में हिस्सा नहीं लेगी।

विपक्ष की इस बैठक में भाग लेने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार, पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, डीएमके नेता स्टालिन, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठांकरे, लोकतंत्रिक जनता दल नेता शरद यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, झारखंड सीएम और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन के शामिल होने की बात कही गई है।

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी ने अब तक बैठक में शामिल होने की पुष्टि नहीं की है। माना जा रहा है कि वे इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। यह बैठक शुक्रवार को तीन बजे बुलाई गई है।बताया जा रहा है कि, विपक्षी दलों की इस बैठक में कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी श्रमिकों की स्थिति और मौजूदा संकट से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदमों एवं आर्थिक पैकेज पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी।

आरोग्य सेतु ऐप के रजिस्टर्ड यूजर्स 10 करोड़ के पार, कोरोना मरीजों के लिए बना मददगार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uddhav Thackeray attends video conference meeting of opposition parties called by Sonia Gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X