• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

20 लाख रुपये के प्याज चुराने वाला ट्रक मालिक मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, नासिक से गोरखपुर जाते वक्त हुआ था लापता

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली- महाराष्ट्र के नासिक से उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के बीच 20 लाख रुपये का प्याज गायब करने का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी जावेद समेत उसके दो गुर्गों को भी गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से 434 बोरी प्याज भी बरामद की है। दरअसल, मध्य प्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले ट्रांसपोर्टर जावेद अपने ट्रक से ही नासिक से एक प्याज कारोबारी का 20 टन प्याज लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हुआ था। बाद में वह ट्रक समेत गायब हो गया। शिवपुरी पुलिस को बाद में खाली ट्रक तो मिल गया था, लेकिन प्याज और ट्रांसपोर्टर का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था।

20 लाख का प्याज चुराने वाला ट्रक मालिक गिरफ्तार

20 लाख का प्याज चुराने वाला ट्रक मालिक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी पुलिस ने 20 लाख रुपये कीमत के 40 टन प्याज गायब करने के मामले में ट्रक के मालिक जावेद और उसके दो लोगों शौकत एवं शकील को गिरफ्तार किया है। ये तीनों शिवपुरी जिले के ही रहने वाले हैं। तीनों आरोपियों की उम्र महज 23 से 25 साल के बीच है। पुलिस ने इनके कब्जे से 434 बोरी प्याज भी बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने मुरैना के जौरा बाजार में प्याज बेच दिया है। इसके बाद जब पुलिस ने जौरा और लखेरी गांव में छापा मारा तो वहां से क्रमश: 280 और 154 बोरियां प्याज बरामद हुई।

ट्रक मालिक जावेद ट्रक समेत लापता हुआ था

ट्रक मालिक जावेद ट्रक समेत लापता हुआ था

गौरतलब है कि नासिक के प्रेमचंद्र शुक्ला नाम के एक प्याज कारोबी ने गोरखपुर के लिए जावेद के ट्रक में 40 टन प्याज लोड करवाया था। वह लगातार जावेद के संपर्क में भी थे। लेकिन, बाद में प्याज गोरखपुर नहीं पहुंचा और जावेद ने अपना फोन भी बंद कर लिया। जब अपने प्याज की तलाश में प्रेमचंद्र शुक्ला शिवपुरी स्थित जावेद के घर पहुंचे तो उन्हें जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया गया। इसके बाद पुलिस ने उनसे मिली जानकारी के बाद कार्रवाई की तो आरोपी पकड़े गए और उनकी बताई जगह से 434 बोरी प्याज भी बरामद की गई।

22 नवंबर को ही गोरखपुर पहुंचना था प्याज

22 नवंबर को ही गोरखपुर पहुंचना था प्याज

बता दें कि प्याज कारोबारी प्रेमचंद्र शुक्ला ने पिछले 11 नवंबर को ही नासिक से प्याज लदे ट्रक को गोरखपुर के लिए रवाना करवाया था। उस ट्रक को 22 नवंबर को गोरखपुर पहुंचना था। लेकिन, जब ट्रक लापता हो गया तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। ट्रक मध्य प्रदेश के शिवपुरी के ट्रांसपोर्टर का था। इसलिए, उन्होंने शक के आधार पर वहीं की पुलिस पर दबाव बनाया। शिवपुरी के लोगों ने भी उन्हें जावेद का पता लगाने में काफी मदद की। बाद में पिछले गुरुवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से ही खाली ट्रक बरामद हुआ था। लेकिन, ट्रांसपोर्टर जावेद का पता नहीं चल रहा था। लेकिन, रविवार को आखिर पुलिस ने उसे भी धर-दबोचा।

इसे भी पढ़ें- रांचीः मजदूरों से भरी जीप में बस ने मारी भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौतइसे भी पढ़ें- रांचीः मजदूरों से भरी जीप में बस ने मारी भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

English summary
Truck owner stole onion worth Rs 20 lakh in Shivpuri, Madhya Pradesh, three arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X