• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब दिल्ली पुलिस की दो महिला कांस्टेबल ने बनाया Tik Tok वीडियो, 'पतली कमर...' गाने पर दिखाई अदाएं

|
    Delhi Police Tiktok Video: Haryanvi Song पर महिला पुलिस का TikTok Viral | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। टिक टॉक पर काम के दौरान वीडियो बनाने के चलते कभी डॉक्टर तो कभी पुलिस वाले सस्पेंड हो रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद इनपर से टिक टॉक का ये खुमार नहीं उतर रहा है। हाल ही में गुजरात में सलमान खान के गाने पर थाने में डांस करने के चलते एक महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गया था। और अब दो अन्य महिला पुलिसकर्मियों का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों किसी नाके पर खड़ी हैं और हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं। जानकारी है कि ये दोनों दिल्ली पुलिस में हैं।

    काम पर तौनात है दोनों पुलिसकर्मी

    काम पर तौनात है दोनों पुलिसकर्मी

    वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी काम पर तैनात रहते हुए ऐसा कर रही हैं क्योंकि उनके पीछे सड़क पर पुलिस की बैरिकेडिंग दिख रही है। एक पुलिस कर्मी हाथ में मोबाइल लेकर शूट कर रही है जबकि दूसरी पीछे खड़ी है। दोनों हरियाणा के मशहूर सिंगर अजय हूडा का गाना 'बटुआ से मुंह लेरी पतली कमर' गाने पर जबरदस्त एक्ट करती दिख रही हैं। ये वीडियो भी वायरल हुआ तो मालूम हो रहा है कि पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है।

    टिक टॉक वीडियो के चक्कर में निकाले गए दो जूनियर डॉक्टर

    हैदराबाद के गांधी सरकारी अस्पताल में दो जूनियर डॉक्टर टिकटॉक के चलते सस्पेंड हो गए। खबर है कि दोनों इंटर्न थे और फिजियोथेरेपी का प्रशिक्षण ले रहे थे। दोनों ने काम के दौरान टिकटॉक वीडियो बनाया था जो वायरल हो गया था। इसके बाद कार्रवाई की मांग उठी तो उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। घटना के सामने आने के बाद से दोनों जूनियर डॉक्टरों को वापस उनके कॉलेज भेज दिया गया है। सस्पेंड हुए छात्र का नाम श्याम मिल्टन जबकि छात्रा का नाम वीणा कुमारी है। खबर है कि दोनों अस्पताल में मरीजों की अनुपस्थिति में कुल 4 वीडियो बनाए। साथ ही अस्पताल के अन्य सुप्रीटेंडेट भी अनुपस्थित थे। 6 महीने की इंटर्नशिप के लिए आए छात्रों को 3 महीने के भीतर ही वापस जाना पड़ा।

    टिक टॉक के चलते पुलिस अधिकारी हुई थी सस्पेंड

    टिक टॉक के चलते पुलिस अधिकारी हुई थी सस्पेंड

    बता दें कि इससे पहले हाल ही में गुजरात के मेहसाणा जिले में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। यहां अर्पिता नाम की एक महिला पुलिसकर्मी को थाने के भीतर डांस करके टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। वीडियो में महिला पुलिस कर्मी लॉकअप के बाहर डांस करती दिख रही थी। इस वीडियो को वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने मामले की जांच के आदेश दिए। इसके बाद अर्पिता को सस्पेंड कर दिया गया।

    गुजरात: 5 सिपाहियों ने मोदी की आवाज में बनाया टिकटॉक वीडियो, डीजीपी के आदेश का उल्लंघन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    tik tok video of two lady police constable goes viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X