दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, बर्फबारी के चलते जम्मू-श्रीनगर हाई-वे बंद

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मैदानी इलाकों में मौसम ने एक बार फिर से करवट ली है, रविवार देर रात से ठंडी हवाएं चल रही है। मौसम में बदलाव के कारण सोमवार को दिल्ली और एनसीआर में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर की दिशा से नमी वाली हवाओं ने दिल्ली समेत मैदानी इलाकों को ठंडा कर दिया है। रविवार को न्यूनतम पारा सामान्य से दो डिग्री कम के साथ 8.5 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं, सोमवार के बाद भी सुबह बादल छाए हुए हैं। बारिश के साथ तापमान में भी दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज का अनुमान है।

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

दिल्ली की ठंडक की वजह पहाड़ों पर हुई बर्फबारी है, बनिहाल सेक्टर में स्नो-फॉल की वजह से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग को सोमवार को बंद कर दिया गया है। लगातार हो रही बर्फबारी की वजह से राजमार्ग पर किसी भी यातायात को आवागमन की मंजूरी नहीं दी गई है। सर्दी काफी बढ़ गई है। जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में लगभग दो महीनों तक मौसम शुष्क रहने के बाद सोमवार को बारिश हुई जबकि ऊंचाई वाले स्थानों में सामान्य से भारी बर्फबारी हुई है, जिसके कारण तापमान में काफी कमी आई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi woke up to a cloudy sky after the Met department issued weather forecast predicting heavy rainfall and thunderstorm in the capital and adjoining areas today. Rainfall is expected in Delhi-NCR today which might result in a slight dip in temperature.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.