पश्चिम बंगाल:गायों की चोरी का आरोप, ग्रामीणों ने तीन लोगों को पीट कर मार डाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में ग्रामीणों ने मवेशी चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन लोगों को पीट-पीटकर मार डाला। ये घटना उत्तरी दिनाजपुर जिले के दुर्गापुर गांव की है। जहां मवेशी चोरों को गांव की भीड़ ने मार डाला। इस मामले में एक मृतक की मां ने गांव वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

गायों की चोरी का आरोप, ग्रामीणों ने तीन लोगों को पीट कर मार डाला

मृतकों की पहचान नासीर हक, समीरुद्दीन और नसीरुद्दीन के रुप में हुई है। पुलिस के मुताबिक मवेशी चोरों को एक गिरोह दुर्गापुर गांव में एक व्यक्ति के घर में सुरंग बनाकर मवेशी चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। तभी घरवालों ने चोरों को देख लिया। चिल्लाने पर गांव के लोग जमा हो गए।लोगों ने घटनास्थल से तीनों मवेशी चोरों को रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद तीनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मवेशी चोरों का यह गिरोह हाइवे से लगे गावों से मवेशियों को चुराता था। इनके गिरोह में लगभग 12 लोग बताए जा रहे हैं। इनके पास हथियार भी होते हैं। दिनापुर में ये गिरोह इससे पहले कई मवेशियों की चोरी कर चुका है। इस मामले में मृतक नासीर हक की मां ने अपने बेटे को बेकसूर बताया है और गांव वालो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three men beaten to death in West Bengal’s Dinajpur district for allegedly stealing cows
Please Wait while comments are loading...