• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला कॉन्स्टेबल कमरे में चेंज कर रही थी कपड़े, खिड़की पर लगे थे कैमरे, उसी वक्त खुला दरवाजा और...

|

अमरावती। आंध्र प्रदेश में एक सनसनीखेज मामले में पुलिस ने अलग-अलग मीडिया चैनल्स के लिए काम करने वाले तीन कैमरामैन के खिलाफ केस दर्ज किया है। तीनों पर आरोप है कि एक महिला कॉन्स्टेबल जब कमरे में कपड़ बदल रही थी, चुपके से ये तीनों उस वक्त का वीडियो बना रहे थे। इस मामले में महिला कॉन्स्टेबल ने तीनों कैमरामैन की अपने सीनियर अधिकारियों से शिकायत की थी।

तीनों कैमरामैन के खिलाफ केस दर्ज

तीनों कैमरामैन के खिलाफ केस दर्ज

महिला कॉन्स्टेबल ने अपने उच्च अधिकारियों से शिकायत करते हुए कहा कि कुछ मीडिया चैनल्स के कैमरामैन ने उसका एक वीडियो शूट किया था जब वह कमरे के अंदर कपड़े बदल रही थी। वह असेंबली की बंदोबस्त ड्यूटी के लिए ओंगोल पीटीसी से आई थी और अन्य महिला कॉन्स्टेबल के साथ उसे भी अमरावती के एक स्कूल में ठहराया गया था।

ये भी पढ़ें:निर्भया केस: दोषी विनय के दावे से आया नया मोड़, कहा- नहीं दी कभी दया याचिकाये भी पढ़ें:निर्भया केस: दोषी विनय के दावे से आया नया मोड़, कहा- नहीं दी कभी दया याचिका

महिला कॉन्स्टेबल ने की कार्रवाई करने की मांग

महिला कॉन्स्टेबल ने की कार्रवाई करने की मांग

महिला कॉन्स्टेबल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, 'चूंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए मैं कमरे में आ गई थी। जब मैं अपनी ड्रेस चेंज करने लगी थी, तभी मैंने खिड़की पर एक कैमरा लगा देखा। मैं तुरंत एक कोने में छिप गई। इस बीच, कुछ लोग आए और सॉरी बोला। मैंने तुरंत बाहर आकर अपने सीनियर को इसकी जानकारी दी और एसपी से भी इसकी शिकायत की।' महिला कॉन्स्टेबल ने आगे कहा, 'उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। मैंने दो बच्चों को दरवाजे पर खड़े होने के लिए कहा था लेकिन वे चले गए क्योंकि दोनों खेल रहे थे। तभी एक शख्स बिना दरवाजा खटखटाए कमरे के अंदर झांकने लगा और सॉरी बोला, उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था।'

पुलिस ने जब्त किया वीडियो-फोटो

पुलिस ने जब्त किया वीडियो-फोटो

महिला कॉन्स्टेबल ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने सभी तीन कैमरामैन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 सी और निर्भया एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच डीएसपी श्रीलक्ष्मी को सौंपी गई है। लोकल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों कैमरामैन से वीडियो और फोटो जब्त कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों ने स्कूल में दाखिल होने की कोई परमिशन नहीं ली थी। पुलिस ने कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

English summary
three cameramen allegedly filming while woman constable was changing clothes, booked
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X