• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'आतंकी' प्रज्ञा ठाकुर ने आतंकी गोडसे को देशभक्‍त कहा- राहुल गांधी

|
Google Oneindia News
    Sonia, Rahul, Priyanka Counter attack to Sadhvi Pragya on Godse statement |वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्‍ली। बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथुराम गोडसे को 'देशभक्त' कहने का मामला गहराता जा रहा है। एक तरफ जहां विपक्ष इस बयान को लेकर हमलावर है वहीं प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई करते हुए उन्‍हें रक्षा मंत्रालय की समिति से हटा दिया गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधा है।

    आतंकी प्रज्ञा ठाकुर ने आतंकी गोडसे को देशभक्‍त कहा- राहुल गांधी

    राहुल ने कहा है कि मैं उस महिला के बारे में नहीं बोलना चाहता। यह आरएसएस और बीजेपी की आत्मा में है। वह कहीं ना कहीं से निकलेगा। वह गांधी जी की कितनी भी पूजा करें, उनकी आत्मा (आरएसएस) की है। मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता। उनके उपर एक्शन लें। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि यह संसद का बुरा दिन है। उन्‍होंने कहा कि आतंकी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्‍त कहा है।

    बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर पर लिया एक्‍शन

    साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को लेकर जो बयान दिया था, उसपर विपक्ष भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हो गया है। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साध्वी प्रज्ञा के बयान की निंदा की है। इसके साथ ही प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी से भी हटा दिया गया है। इतना ही नहीं इस सत्र के दौरान भारतीय जनता पार्टी की जितनी भी बैठक होगी उसमें साध्वी प्रज्ञा हिस्सा नहीं ले पाएंगी। सूत्रों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी साध्वी प्रज्ञा पर बड़ा एक्शन ले सकती है और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर सकती है।

    क्‍या था प्रज्ञा ठाकुर का बयान

    प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इसपर विपक्ष ने जब हंगामा किया तो प्रज्ञा ठाकुर ने उन्हें टोकटे हुए कहा कि आप एक 'देशभक्त' का उदाहरण नहीं दे सकते। इसके अलावा प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में कहा- एंडरसन (1984 में हुए भोपाल गैस कांड के दौरान यूनियन कार्बाइड कॉर्पोरेशन का चेयरमैन-सीईओ) एक आतंकवादी के तौर पर आया था। एक विदेशी आया। उसने हजारों लोगों को मार दिया। आज तक कई लोग उसके प्रभाव से जूझ रहे हैं। कांग्रेस ने उसे भागने में मदद की। यह आतंकवाद है।

    English summary
    Terrorist Pragya Thakur calls terrorist Nathuram Godse, a patriot says, Rahul Gandhi .
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X