• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tamilnadu: सुपरस्टार रजनीकांत कल कर सकते हैं अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा

|

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के सुपरस्टार और अभिनेता रजनीकांत अपनी राजनीति में पूरी तरह सक्रीय होने जा रहे हैं। वह गुरुवार (12) मार्च को अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। इसी सिलसिले में गुरुवार को एक्टर रजनीकांत रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) के ऑफिस में बैठक करने वाले हैं। गौरतलब है कि अगले वर्ष 2021 में तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसा माना जा रहा है कि इसकी तैयारी अब रजनीकांत ने भी शुरू कर दी है। पिछले 6 दिनों से आरएमएम जिला सचिवों की बैठक लगातार आयोजित की जा रही है।

Tamilnadu Superstar Rajinikanth may announce his political party tomorrow

रजनी मक्कल मंद्रम के अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी दी है कि उन्हें मंगलवार रात रजनीकांत के ऑफिस से फोन आया और गुरुवार को एक बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया। जिला अधिकारियों को एक्टर रजनीकांत के स्वामित्व वाले मैरिज हॉल में उपस्थित होने के लिए कहा गया था। बता दें कि खुद रजनीकांत भी कई बार ऐलान कर चुके हैं कि वह सक्रीय राजनीति में उतरने जा रहे हैं और आने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

अधिकारियों ने बताया कि पिछले शुक्रवार को हमने इसी तरह की एक बैठक की जहां हमने रजनीकांत के साथ कुछ बातों पर चर्चा की। उन्होंने हमसे उन कुछ जिलों में अपनी पहली राजनीतिक रैली आयोजित करने की संभावनाओं के बारे में पूछा जो हमने तय किए थे और हमने अपने सुझाव दिए। उन्होंने चुनाव से पहले मैंद्रम में आवश्यक सुधार के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि पिछले सप्ताह की बैठक के बाद रजनीकांत परेशान क्यों थे, तो इस पर जिला सचिव ने कहा कि अभिनेता कुछ सदस्यों के प्रदर्शन से नाराज थे। अभिनेता रजनीकांत 20 से अधिक जिला सचिवों के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं थे। वह राज्य भर में नियुक्त बूथ-स्तरीय समितियों की संख्या से बहुत परेशान थे। उन्होंने निर्देश दिया था कि पूरे राज्य में 68,000 बूथ-स्तर की समितियां गठित की जानी चाहिए और विकास की निगरानी के लिए 20 सदस्यीय टीम बनाई जानी चाहिए।

मिलिए ज्योतिरादित्‍य के शहजादे से और जानिए उन्‍हें राजनीति के लिए कौन कर रहा तैयार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamilnadu Superstar Rajinikanth may announce his political party tomorrow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X