केजरीवाल से मिलने के बाद AAP में शामिल हुईं कीर्ति आजाद की पत्‍नी पूनम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी से निलंबित बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद की पत्‍नी पूनम आजाद आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं। इससे पहले आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संजय सिंह ने पूनम आजाद से मंगलवार को उनके घर जानकर मुलाकात की थी। पूनम ने दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में पार्टी ज्‍चाइन किया।

मिर्ची से भी ज्यादा तीखी है ये मिर्ची वाली.. तस्वीरें वायरल

Kirti Azad's wife Poonam Azad

इस मौके पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूनम आजाद के आने से पार्टी में मह‌िलाओं और पूर्वांचल वालों का प्रत‌िन‌िध‌ित्व भी बढ़ेगा। पूनम दिल्ली बीजेपी की पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। पत्रकारों से बात करते हुए पूनम आजाद ने वित्त मंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, बीजेपी से निकलना कठिन फैसला था, अरुण जेटली की वजह से पार्टी छोड़ी थी।

छठ पूजा के दौरान AAP विधायक रितुराज गोविंद ने की मारपीट, गिरफ्तार 

भाजपा पर लगाया था अन्‍याय करने का आरोप

पूनम आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। पूनम ने कहा था कि भाजपा उनके परिवार के साथ अन्‍याय कर रही है। उन्‍होंने कहा कि उनके पति कीर्ति आजाद का पार्टी से निकाला जाना उचित नहीं है। पूनम ने कहा था, 'कीर्ति ने पार्टी की नीति और सिद्धांत के खिलाफ कोई काम नहीं किया था और वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर पिछले 25 साल से सक्रिय हैं'।

सिद्धू का किया था समर्थन

पूनम आजाद भाजपा की दिल्ली इकाई की प्रवक्ता और तीन बार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य रह चुकी हैं। जुलाई में उन्‍होंने नवजोत सिंह के भाजपा छोड़ने का समर्थन किया था।

उन्‍होंने कहा था कि 'सिद्धू जी पूरी तरह सही है। पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया। वह अमृतसर से कई बार जीत कर आये, देश भर में पार्टी के लिए प्रचार किया और पार्टी के दिल्ली प्रभारी थे। उसी तरह पार्टी ने कीर्ति जी के साथ नाइंसाफी की।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suspended BJP leader and MP Kirti Azad's wife Poonam Azad met Delhi CM Arvind Kejriwal at his residence on Sunday, and joined his party.
Please Wait while comments are loading...