सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना 'बंदर' से की

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम और शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने पर लिया है। सुखबीर बादल ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना बंदर से की है। सुखबीर सिंह बादल ने आरोप लगाया कि सिद्धू ने सिख स्मारकों का अपमान किया है। सुखबीर सिंह बादल ने कहा, 'नवजोत सिंह सिद्धू ने 'विरासत ए खालसा' को सफेद हाथी करार दिया है, क्या वे इसका इतिहास जातने हैं? यह सिख समाज की शान है।'

सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना बंदर से की

सुखबीर बादल और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच छ्त्तीस का आकड़ा रहा है। दोनों एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इससे पहले सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब चुनाव के दौरान सिद्धू को मेंटल कह कर संबोधित किया था। सिद्धू का बीजेपी से नाता तोड़ने के लिए अकाली दल और सुखबीर बादल को कारण माना जाता रहा है।

थोड़े दिनों पहले पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अमृतसर हवाई अड्डे से कुआलालंपुर के लिए सीधी उड़ान आरंभ की जा रही है जिसके लिए एयर एशिया एैक्स ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि श्री अमृतसर साहिब जोकि इस समय दुनिया के बड़े पर्यटन केन्द्र के तौर पर उभर चुका है, से यह उड़ान आरंभ होने से प्रवासी पंजाबियों के साथ-साथ विदेशी पर्यटक भी आसानी से अमृतसर आ सकेंगे।

मणिशंकर के 'पाकिस्तान प्रेम' से कांग्रेस ने बनाई दूरी, कहा- उनके बयान से कोई लेना-देना नहीं


देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sukhbir Badal likens Sidhu to a 'monkey'

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.