• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: भायखला जेल में शिफ्ट की गईं रिया चक्रवर्ती, NCB के लॉकअप में बीती रात

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को आज सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है, मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती इस वक्त 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं, उन्हें 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा, गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार किया था, गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को कोर्ट में पेश किया गया,जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

    Rhea Chakraborty का नया ठिकाना Bycull Jail !, जानिए अबतक का पूरा अपडेट | वनइंडिया हिंदी
    रिया ने रात NCB के लॉकअप में ही गुजारी

    रिया ने रात NCB के लॉकअप में ही गुजारी

    जिसके बाद रिया को मंगलवार की रात NCB के लॉकअप में ही गुजारी क्योंकि महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है, इससे पहले उनके वकील जमानत की अर्जी दी थी, जिसे कि खारिज कर दिया गया।

    यह पढ़ें: अब आमिर खान के भाई फैजल खान ने कहा-'करण जौहर ने मेरी भी की थी सरेआम बेइज्जती'

    रिया की गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में हुई है।

    रिया की गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में हुई है।

    गौरतलब है कि रिया की गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में हुई है। जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो उस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने पूछताछ में ये स्वीकारा है कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं लेकिन उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं ली।

    सुशांत के लिए रिया खरीदती थी ड्रग्स

    सुशांत के लिए रिया खरीदती थी ड्रग्स

    मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर जो रिमांड कॉपी तैयार की थी,उसमें भी रिया के ड्रग्स लेने का जिक्र नहीं है। जबकि लिखा है कि रिया ड्रग्‍स मुहैया करवा रही थीं। वह पेडलर के संपर्क में थी। सुशांत के कहने पर पेडलर्स को पैसे रिया ने जरूर दिए थे। रिमांड कॉपी में कहा गया है कि शौविक के जरिए रिया तक ड्रग्‍स आते थे। ड्रग पेडलर ड्रग्‍स सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत को देते थे। बाद में ये ड्रग्‍स रिया के जरिए सुशांत तक पहुंचते थे। रिया के जरिए ड्रग पेडलर को पेमेंट करवाया जाता था, जो पैसे सुशांत देते थे। एनसीबी रिमांड कॉपी में यह भी कहा गया है कि शौविक, सैमुअल, दीपेश के पास से कोई ड्रग्‍स नहीं मिले हैं। शौविक चक्रवर्ती द्वारा अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा के जरिए ड्रग फैसिलिटेट किया जाता था।

    रिया की गिरफ्तारी से कुछ लोग खुश तो कुछ लोग नाराज

    रिया की गिरफ्तारी से कुछ लोग खुश तो कुछ लोग नाराज

    रिया के अरेस्ट होने से जहां सुशांत के परिवार वाले और सुशांत के फैन खुश हैं वहीं दूसरी ओर वहीं बॉलीवुड में कुछ लोग रिया की गिरफ्तारी के खिलाफ भी लिख रहे हैं। इनमें अभिनेत्री तापसी पन्नू भी हैं। उन्होंने लिखा कि ये वो केस नहीं है। न तो वो पैसा बना रही थी न ही वो हत्यारी थी। वो बस ड्रग ले रही थी और पहुंचा रही थी। तो ये जिसका भी था उसे मुबारक हो, क्योंकि सुशांत को तो नहीं लेकिन उन लोगों को पक्का न्याया मिल गया। मुबारक हो।

    अंकिता लोखंडे ने भी किया Tweet

    रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की पूर्व पार्टनर अंकिता लोखंडे ने न्याय लिखकर एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें लिखा है कि कुछ भी चांस या भाग्य से नहीं होता है। आप अपने काम से अपना भाग्य खुद लिखते हैं। इसे कर्म कहते हैं।

    यह पढ़ें: आमिर के भाई फैजल खान का बड़ा खुलासा, कहा- मेरी फैमिली ने मुझे एक साल तक घर में रखा बंद, पिलाई जबरन दवाइयां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rhea Chakraborty will be moved to Byculla jail at 10 AM Today, Rhea Chakraborty's bail plea rejected.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X