• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं दुखी हूं कि सुषमा स्वराज 2019 में चुनाव नहीं लड़ेंगी- शशि थरूर

|

नई दिल्‍ली। केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भले ही 2019 का लोकसभा चुनाव न लड़ें, लेकिन वह राजनीति में सक्रिय रहेंगी। उन्होंने खुद यह कहा है। एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने लिखा, ' मैं राजनीति से रिटायर नहीं हो रही हूं। सिर्फ स्वास्थ्य कारणों से 2019 का चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लिया है'। आपको बता दें कि सुषमा स्वराज ने एक दिन पहले ही मध्य प्रदेश के इंदौर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा था कि वह 2019 का चुनाव नहीं लड़ेंगी।

राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं दुखी हूं कि सुषमा स्वराज 2019 में चुनाव नहीं लड़ेंगी- शशि थरूर

सुषमा स्वराज के इस फैसले पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा 'तमाम राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं दुखी हूं कि सुषमा स्वराज राजनीति छोड़ रही हैं। विदेश मामलों की संसदीय समिति के अध्यक्ष के नाते मुझे हमेशा उनका सहयोग मिलता रहा'। इस पर स्वराज ने शशि थरूर को धन्यवाद देते हुए कहा, 'मैं आशा करती हूं कि हम दोनों अपने सम्मानित पदों पर काम करते रहें'।

बता दें कि 66 वर्षीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज फिलहाल मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद हैं। वे मूलरूप से हरियाणा के अंबाला कैंट की रहने वाली हैं। वे वकालत के पेशे से राजनीति में आईं। उनके पिता संघ के प्रमुख सदस्य थे। सुषमा अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री रह चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hours after she announced that she won’t be contesting the next Lok Sabha elections due to her health, Foreign Affairs Minister Sushma Swaraj took to Twitter to reassure people that though she may not be contesting the elections, she is not retiring from politics.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X