• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

करीना के सामने इमोशनल हुईं सोनाली बेंद्रे, बताया- कैंसर से जंग के दौरान किन परेशानियों का सामना किया

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने साल 2018 में खुलासा किया था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। ये खबर सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए थे। वह इलाज के लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क गईं। हालांकि सोनाली सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य को लेकर फैंस को अपडेट देती रहती थीं। इलाज पूरा होने के बाद सोनाली वापस भारत आ गईं। हाल ही में वह करीना कपूर खान के रेडियो शो 'वट विमेन वॉन्ट' में आईं। जहां उन्होंने कैंसर से अपनी जंग को लेकर कई अनकही बातें बताईं।

'जो है उसको क्या छिपाना'

'जो है उसको क्या छिपाना'

कैंसर से जंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सोनाली भावुक हो गईं। उन्होंने इस दौरान करीना को बताया कि ठीक होने के बाद जब वो भारत वापस लौटीं तो क्या महसूस कर रही थीं। करीना ने सोनाली से पूछा कि इलाज के बाद घर से निकलना कितना मुश्किल था। तो सोनाली ने जवाब दिया, पहले थोड़ा सा अजीब लगा, लेकिन फिर उन्हें ये महसूस हुआ, जो है उसको क्या छिपाना।

विग और व्हील चेयर से परेशानी हो रही थी

विग और व्हील चेयर से परेशानी हो रही थी

सोनाली ने बताया कि जब मैं न्यूयॉर्क से भारत आई तो विग लगाकर चली थी, सारे रास्ते मुझे विग और व्हील चेयर से परेशानी हो रही थी। लेकिन जैसे ही एरपोर्ट पर पहुंची, मैंने विग निकाल दी और कहा मैं अब इसे नहीं पहनूंगी, जो है वही सच है और मैं अब ऐसे ही जाऊंगी। सोनाली ने कहा कि बाल्ड दिखना उनके लिए मुश्किल भरा था, उन्हें उम्मीद थी कि एयरपोर्ट के बाहर मीडिया होगा। लेकिन काफी बड़ी संख्या में होगा, ये उन्होंने नहीं सोचा था।

सोनाली की आंखों नम हो गईं

सोनाली की आंखों नम हो गईं

शो में सोनाली ने ये भी कहा कि उनके लिए उन लोगों के सामने बाल्ड दिखना काफी मुश्किल था, जो उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देख चुके हैं। अपने जीवन का ये संघर्ष बताते हुए सोनाली की आंखों नम हो गईं। उन्होंने कहा कि ये बहुत कठिन था। आपके काम के जरिए लोग आपको जानते थे और हम जो काम करते हैं, उसमें लुक्स काफी अहम होते हैं।

'मैंने इस लड़ाई को लड़ा और जीता'

'मैंने इस लड़ाई को लड़ा और जीता'

इस बातचीत के दौरान सोनाली ने ये भी बताया कि उन्हें किताबें पढ़ना बहुत पसंद है। लेकिन इस दौरान उन्होंने खुद के लिए वाकई में समय निकाला। सोनाली ने कहा कि वह बेचारी बनकर नहीं रहना चाहती थीं। करीना से उन्होंने कहा, मैंने इस लड़ाई को लड़ा और जीता। सोनाली ने शो के दौरान सभी महिलाओं से गुजारिश की कि अपने शरीर को लेकर किसी तरह की शर्म मत रखिए अगर आपको जरा भी शक हो तो अपनी जांच कराएं।

कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रही सरकार, बर्बाद हो जाएगी अर्थव्यवस्था: राहुल गांधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sonali bendre gets emotional in front of kareena kapoor as opens up about battle with cancer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X