• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्वेता तिवारी के एब्स को देखकर हैरान लोगों ने कहा-'गजब, 40 की उम्र में 16 का जलवा'

|
Google Oneindia News

मुंबई। टीवी की हॉट एक्ट्रेस में से एक श्वेता तिवारी दिन-प्रतिदिन और ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें तो इसी बात का इशारा कर रही हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने जो तस्वीर शेयर की है,उसमें उनके एब्स दिख रहे हैं, जिसे देखकर उनके फैंस तो बुरी तरह से उन पर फिदा हो गए हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि 'अरे मैडम आप तो 40 में भी 16 की दिख रही हैं, आपके जलवे के राज क्या हैं?'

    Shweta Tiwari ने 40 की उम्र में flaunt किए Abs, Pictures देख फैन्स हुए हैरान | वनइंडिया हिंदी
    श्वेता तिवारी के एब्स को देखकर हैरान लोग

    श्वेता तिवारी के एब्स को देखकर हैरान लोग

    मालूम हो कि टीवी की 'प्रेरणा' के नाम से मशहूर श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर तस्वीरें शेयर की हैं और अपने न्यूट्रिशनिस्ट को धन्यवाद भी दिया है। श्वेता इन तस्वीरों में बहुत आकर्षक लग रही हैं। उनके एब्स बेहद ही हॉट हैं और इसी वजह से श्वेता तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, लोग उनको काफी लाइक कर रहे हैं और उन पर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि श्वेता रीयल लाइफ में दो बच्चों की मां हैं।

    यह पढ़ें:क्या शाहरुख खान ने सच में फिल्म 'पठान' के लिए चार्ज किए 100 करोड़? वायरल Tweet ने मचाई सनसनीयह पढ़ें:क्या शाहरुख खान ने सच में फिल्म 'पठान' के लिए चार्ज किए 100 करोड़? वायरल Tweet ने मचाई सनसनी

     दो बच्चों की मां हैं श्वेता तिवारी

    दो बच्चों की मां हैं श्वेता तिवारी

    उनकी बड़ी बेटी पलक 20 साल की है, जो कि खुद सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हस्ती हैं। श्वेता की तारीफ करने वालों में टीवी के जाने-माने सितारे भी हैं। जिन्होंने श्वेता की तस्वीर पर काफी अच्छे कमेंट्स दिए हैं।

    'एब्स कमाल लग रहे हैं मम्मी'

    टीवी के नामचीन सितारे करणवीर बोहरा ने लिखा, 'एब्स कमाल लग रहे हैं मम्मी।'वहीं दिलजीत कौर ने लिखा, 'उफ्फ्फ हॉटेस।' हाल ही में शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के जरिए टीवी पर वापसी करने वाली श्वेता को इस शो के लिए काफी तारीफे मिली थीं।

    पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में थीं श्वेता तिवारी

    पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में थीं श्वेता तिवारी

    मालूम हो कि बीते दिनों श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चित रही हैं। श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी, श्वेता का कहना था कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ अभद्रता का व्यवहार किया था, जिसके बाद चारों ओर हंगामा मच गया था, बता दें कि पलक, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी है, राजा से तलाक लेने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा है।

    'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी

    'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी

    दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी बड़ी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी दूसरी शादी के टूटने पर श्वेता ने कहा था कि वो फिलहाल खुश हैं और उन्होंने जो कुछ भी किया है वो अपने बच्चों के लिए किया है, मेरे लिए शादी सिर्फ एक जहरीला घाव है। मालूम हो कि टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता कई फिल्मों में भी दिखाई पड़ चुकी हैं। वो 'बिग बॉस 4' की विनर भी रह चुकी हैं।

    यह पढ़ें: यह पढ़ें: आमिर के भारी-भरकम बेटे की काया पलट, जुनैद को स्लिम-ट्रिम देखकर पहचानना हुआ मुश्किल , PICS

    Comments
    English summary
    TV Actress Shweta Tiwari Shares her perfect abs Snaps on Social media, Fans Says you are only Sweet 16. here are pictures, please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X