• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शशि थरूर, आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों को किया ट्रोल, लिखा ये 'अजीबोगरीब' शब्द

|

नई दिल्ली। भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे और आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) को 3 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया(Team India)ने सीरीज 2-1 से अपनी नाम कर ली। पहले टेस्ट मैच हारने के बाद पूर्व क्रिकेटर्स और आलोचकों ने भविष्यवाणी की थी कि टीम इंडिया बुरी तरह हार जाएगी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो कहा था कि भारत यह सीरीज 0-4 से सफाया होगा। अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लोग ट्रोल कर रहे हैं। कांग्रेस सांसद और शब्दकार शशि थरूर (Shashi tharoor) ने भी ऑस्ट्रेलिया को अपनी खास स्टाइल में ट्रोल किया है।

Shashi Tharoor anand mahindra Trolls Australia players after india won test match

टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पर तीन विकेट से हराने पर सांसद शशि थरूर ने खुशी जाहिर करते हुए अपने "वर्ड ऑफ द डे" Epicaricacy को लिखकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को ट्रोल किया। शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा कि, मैं दंगाई किस्म का नहीं हूं, लेकिन आज इन टिप्पणियों को पढ़ने में एक बहुत खुशी हो रही है। जब सब कुछ कहा गया है, लेकिन "वाह"?

शशि थरूर ने अपने ट्वीट के साथ, थरूर ने पूर्व क्रिकेटरों माइकल क्लार्क, रिकी पोंटिंग और मार्क वॉ द्वारा की गई टिप्पणियों का एक स्नैपशॉट साझा किया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली के बिना टीम इंडिया की बल्लेबाजी के लिए "बड़ी परेशानी" की भविष्यवाणी की थी, जबकि रिकी पोंटिंग ने कहा था कि कोहली की अनुपस्थिति में सफाया करने का अच्छा मौका होगा। ब्रैड हैडिन और मार्क वॉ दोनों ने कहा था कि भारत एडिलेड में अपने नुकसान से उबर नहीं पाएगा।

वहीं क्रिकेटर माइकल क्लार्क के बयान पर शशि थरूर ने लिखा कि, हां, माइकल क्लार्क सही है। चलो एक साल के लिए जश्न मनाते हैं। अगले महीने इंग्लैंड को रौंद कर इससे शुरु करते हैं। वहीं ,आनंद महिंद्रा ने पेपर की एक कटिंग को शेयर करते हुए लिखा, ''आपलोग अपने शब्दों को कैसे खाना चाहेंगे? ग्रिल्ड करके, फ्राई करके, पका कर...रोटी या डोसा में लपेट कर।

सलमान खान ने Radhe को थिएटर में रिलीज करने का किया ऐलान, बदले में मांगा ये खास वादा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shashi Tharoor anand mahindra Trolls Australia players after india won test match
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X