• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PMC Bank Fraud: संजय राउत की पत्नी को ईडी ने फिर भेजा समन, 11 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

|

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को समन जारी कर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। ईडी ने वर्षा राउत को 11 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। वर्षा से ईडी पीएमसी बैंक धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ कर रही है। दो दिन पहले भी उनसे ईडी की टीम ने पूछताछ की थी।

sanjay raut wife, sanjay raut wife pmc scam, Sanjay Raut, Varsha Raut, Enforcement Directorate, ED, PMC Bank Fraud, Maharashtra, mumbai, संजय राउत, ईडी, वर्षा राउत

पत्नी वर्षा राउत से सोमवार प्रवर्तन निदेशालय की टीम नेपीएमसी बैंक घोटाले में करीब चार घंटे तक पूछताछ की थी। वे अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लेकर आई थीं। पूछताछ के बाद वो ईडी दफ्तर से निकलकर चुपचाप चली गई थीं। वर्षा राउत से ईडी 55 लाख रुपए के उस ट्रांजैक्शन के बारे में पूछताछ कर रही है। ये पैसा माधुरी राउत के अकाउंट से वर्षा राउत के अकाउंट में भेजे गए थे

जानकारी के मुताबिक, इस मामले की जांच के दौरान प्रवीण राउत से जुड़े खातों की स्कैनिंग करते हुए कुछ संदिग्ध ट्रांजेक्शंस सामने आए थे। प्रवीण संजय राउत के दोस्त और हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड की सब्सिडरी गुरुआशीष कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के पूर्व डायरेक्टर हैं। प्रवीण राउत पर पीएमसी बैंक से 6,670 करोड़ रुपये से अधिक का फ्रॉड करने का आरोप है। आरोप है कि प्रवीण राउत की पत्नी माधुरी ने 55 लाख रुपये दो हिस्सों में संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को ट्रांसफर किए थे। इसी को लेकर ईडी वर्षा राउत से पूछताछ कर रही है।

वहीं संजय राउत ने इस मामलो पर कहा है कि ये कोई गंभीर मामला नहीं है। ये राजनीतिक द्वेष की कार्रवाई है। अपनी भड़ास निकालने के लिए एक राजनीतिक दल (भारतीय जनता पार्टी) ये करा रहा है। उनका कहना है कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार को कमजोर करने के लिए केंद्र ये सब पैंतरे आजमा रहा है।

ये भी पढ़ें- महिला ने आर माधवन को कहा- आपने ड्रग्स के चक्कर में खुद बरबाद कर लिया, एक्टर ने दिया ये जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjay Raut wife Varsha Raut summoned by ED for inquiry on January 11 in PMC Bank Fraud
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X