• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत का दावा- कर्नाटक पुलिस मुझे एयरपोर्ट से अज्ञात स्थान पर लेकर गई

|

नई दिल्ली। शिवसेना के सीनियर लीडर और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शनिवार को कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बेलगाम हवाई अड्डे पर पहुंचने के तुरंत बाद मुझे कर्नाटक पुलिस 'अज्ञात स्थान' पर ले जा रही है। बताया जा रहा है कि, शिवसेना सांसद संजय राउत को कर्नाटक के बेलगाम जाने से रोका गया है। संजय राउत के उस बयान पर कर्नाटक पुलिस की सफाई आई है। पुलिस का कहना है कि, शिवसेना नेता को हिरासत में नहीं लिया गया था। बल्कि उन्हें सुरक्षा के लिए पुलिस एस्कॉर्ट कर रही थी।

पुलिस ने दी सफाई

पुलिस ने दी सफाई

बेलगाम पुलिस ने एक बयान में कहा, संजय राउत को हिरासत में नहीं लिया गया। वह रात भर बेलगाम में रहने वाले हैं और अपने सभी कार्यक्रमों को अटेंड करेंगे। कार्यक्रम के आयोजकों ने उनके लिए आवास बुक कर लिया है। हम केवल राउत को एस्कॉर्ट और सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। बेलगाम पुलिस का बयान संजय राउत के उस आरोप के बाद आया है। जिसमें उन्होंने बीजेपी की अगुवाई वाली कर्नाटक सरकार द्वारा उन्हें बेलगाम जिले का दौरा करने से रोका गया था।

राउत ने शनिवार को बीजेपी के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर हमला बोला

राउत ने शनिवार को बीजेपी के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर हमला बोला

संजय राउत ने यह भी दावा किया कि पुलिस उन्हें हवाई अड्डे से "अज्ञात स्थान" पर ले जा रही है। राउत ने शनिवार को बीजेपी के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर हमला बोला था। संजय राउत ने कहा था कि पाकिस्तानी, बांग्लादेशी और रोहिंग्या भारत में आ सकते हैं लेकिन महाराष्ट्र से कोई बेलगाम नहीं जा सकता है। यह गलत है। दोनों राज्यों के बीच विवाद चल रहा है लेकिन इसे इतना नहीं बढ़ाया जाना चाहिए कि एक-दूसरे पर प्रतिबंध लगा दिए जाएं।

बेलगाम के मराठी लोग शहीदी दिवस में शामिल होने पहुंचे थे राउत

उन्होंने आगे कहा, वहां (बेलगाम में) एक सांस्कृतिक और साहित्यिक कार्यक्रम है और मैं वहां के लोगों से बात करने जाऊंगा।यदि प्रतिबंध लगाए गए हैं तो लगने दीजिए। बेलगाम के मराठी लोग शहीदी दिवस कार्यक्रम कर रहे हैं। राउत इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वहीं, शुक्रवार को महाराष्ट्र के मंत्री राजेंद्र पाटिल येद्रवकर को कर्नाटक के बेल्लवी जिले में एक कार्यक्रम में बोलने से रोका गया था। येद्रवकर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर शेयर की ये तस्वीर, लोग बोले- मल्टी टैलेंटेड हैं मैडमस्मृति ईरानी ने इंस्टा पर शेयर की ये तस्वीर, लोग बोले- मल्टी टैलेंटेड हैं मैडम

English summary
Sanjay Raut: Policemen are taking me to an unknown destination from Belgaum Airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X