• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mother’s day 2021: रिद्धिमा ने मां नीतू कपूर को खास तस्वीर शेयर कर दी बधाई, कहा- 'आप मेरी आयरन लेडी हो'

|

मुंबई, 09 मई: दुनियाभर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। मई के दूसरे रविवार को हर साल मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। यह एक दिन है जो मां के बिना शर्त प्यार और उसके अनगिनत बलिदानों को समर्पित होता है। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई मशहूर हस्तियां भी सोशल मीडिया पर इस खास दिन पर अपनी-अपनी मांओं के बारे में बात करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दी है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी का ये सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। रिद्धिमा ने नीतू कपूर के साथ एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू कपूर को आयरन लेडी कहा है।

Riddhima Kapoor Sahni

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैं एक मजबूत महिला हूं क्योंकि एक मजबूत महिला ने मुझे पाला है। मदर्स डे की शुभकामनाएं मेरी आयरन लेडी। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं।''

रिद्धिमा पहले भी कई बार नीतू कपूर को आयरन लेडी बुला चुकी हैं। हाल ही में जब इंडियन आइडल में नीतू कपूर आई थीं तो रिद्धिमा ने अपने वीडियो मैसेज में मां नीतू कपूर को आयरन लेडी कहा था। रिद्धिमा ने अपनी मां को परिवार का बैकबोन बताया था।

ये भी पढ़ें- Mother's Day 2021: गूगल ने डूडल के जरिए खास अंदाज में बनाया 'मां' के लिए कार्डये भी पढ़ें- Mother's Day 2021: गूगल ने डूडल के जरिए खास अंदाज में बनाया 'मां' के लिए कार्ड

रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद कई बार अपने परिवार के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। रद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर, मां नीतू कपूर और भाई रणबीर के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं। रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर भाई-बहन है। रिद्धिमा कपूर साहनी पेश से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं। रिद्धिमा अपने बेटी और पति के साथ दिल्ली में रहती हैं।

English summary
Riddhima Kapoor Sahni wish Neetu Kapoor says Happy Mother’s Day my Iron Lady
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X