• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लाल किला हिंसा: लक्‍खा सिंह सिधाना ने VIDEO जारी कर दिल्‍ली पुलिस को दिया खुला चैलेंज, किया ये बड़ा ऐलान

|

नई दिल्‍ली। गणतंत्र दिवस पर कृषि कानूनों को लेकर किसानों ने ट्रैक्‍टर परेड किया था। इस दौरान लाल किला पर अराजक तत्‍वों ने तिरंगा उतारकर धर्म विशेष का झंडा फहराया। इस हिंसा का मास्‍टर माइंड गैंगस्‍टर लक्‍खा सिंह सिधाना था। सिधाना पर एक लाख रुपए का इनाम है। लक्‍खा सिधाना ने एक बार फिर भड़काऊ वीडियो जारी किया। उसने पुलिस को खुलेआम चेतावनी देते हुए 23 फरवरी को एक और प्रदर्शन का ऐलान किया है। वीडियो में प्रदर्शन बठिंडा में करने की बात कही गई है। उसने पंजाब के युवाओं से अपील की है कि वो प्रदर्शन में भारी संख्‍या में शामिल हों।

लाल किला हिंसा: लक्‍खा सिंह सिधाना ने VIDEO जारी कर दिल्‍ली पुलिस को दिया खुला चैलेंज, किया ये बड़ा ऐलान
    Red Violence: Lakha Sidhana ने New Video जारी कर Delhi Police को किया चैलेंज | वनइंडिया हिंदी

    वीडियो में लक्‍खा सिंह ने कहा "23 फरवरी को बड़ी संख्या में लाखों की संख्या में गिनती होनी चाहिए। लाखों की गिनती होनी चाहिए उस दिन। आओ मेरे भाईयों बड़ी संख्या में। बठिंडा जिले मेहराज पिंड में आओ उधर ही प्रदर्शन रखा गया है। आओ मेरे भाईयों बड़ी संख्या में कोशिश करें ताकि पता लगे कि हम किसान आंदोलन के साथ हैं।" वीडियो में सिधाना ने कहा कि पंजाबी होने पर मान करो। अपनी मां बोली को अपनाओ। सिधाना ने कहा कि इस समय न दीप सिद्धू अहम है, न लक्खा सिधाना अहम है। केवल किसान आंदोलन अहम है। आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा के आरोपी ने कहा कि हम सात महीने से संघर्ष कर रहे हैं लेकिन 26 जनवरी के बाद ये आंदोलन पंजाब के हाथों से निकल गया है। अब वक्त है कि पंजाब इस आंदोलन को दोबारा अपने हाथों में ले।

    आपको बता दें कि लक्खा सिंह बीते 25 दिनों से लगातार दिल्ली पुलिस को चकमा दे रहा है। उसके ऊपर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। अपने फेसबुक पर उसने एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वह पंजाब के लोगों और युवाओं को भड़का रहा है। वीडियो किसी टेंट में बनाया गया है। उसके अंदर कुछ लोग बैठे हैं जो कंबल ओढ़े हैं।

    आतंकियों की एक और नापाक साजिश नाकाम, जम्‍मू-कश्‍मीर के घने जंगलों से बरामद हुआ हथियारों का जखीरा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Gangster Lakha Sidhana, who has been on the run ever since Delhi Police booked him for involvement in the Republic Day violence in Delhi, has released a new video on social media attacking farm leader Rakesh Tikait.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X