• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रतन टाटा ने शेयर की स्कूली दिनों की तस्वीर, यूजर ने कहा-आप कमाल हैं सर, देखें Pics

|

नई दिल्ली। टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष, उद्योगपति और समाजसेवी रतन टाटा सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हस्ती हैं, वो अक्सर से अपने से जुड़ी तस्वीरें और बातें इंस्ट्रागाम और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं, गुरुवार को भी उन्होंने कुछ ऐसा किया, जो कि चर्चा का विषय बन गया, दरअसल रतन टाटा ने 'थ्रो बैक थर्स्ट डे' के तहत अपने स्कूली दिनों की दो तस्वीरें शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं।

    Ratan Tata: Ratan Tata ने शेयर की School के दिनों की Photo, यूजर बोले- Handsome । वनइंडिया हिंदी
    रतन टाटा ने शेयर की अपने स्कूली दिनों की तस्वीर

    रतन टाटा ने शेयर की अपने स्कूली दिनों की तस्वीर

    जो तस्वीर रतन टाटा ने शेयर की है, वो उनके स्कूल ईयरबुक की है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 'इस गुरुवार आपके साथ अपने स्कूली दिनों की एक झलक पेश कर रहा हूं, अपने दोस्त लोउ और रूडी के बारे में सोचते हुए। मेरे स्कूल रिवरडेल कंट्री स्कूल, 1955 की ईयरबुक से एक स्निपेट (टुकड़ा)।' साझा की गई तस्वीर में रतन टाटा एक फोटो में अपने मित्र लोउ और रूडी के साथ हैं और एक में अकेले।

    यह पढ़ें: 'वन नेशन वन राशन कार्ड' स्कीम को लागू करने में रामविलास पासवान ने निभाया अहम रोल, जानिए इसकी पीछे की वजह

     इस तस्वीर को अभी तक मिले 553,440 लाइक्स

    इस तस्वीर को अभी तक मिले 553,440 लाइक्स

    रतन टाटा की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय है, इस तस्वीर को अभी तक 553,440 लाइक्स मिल चुके हैं। इंस्ट्रागाम पर 3 मिलयन फॉलोवर वाले रतन टाटा की तस्वीर पर लोगों ने काफी अच्छे कमेंट किए हैं और उन्हें लीजेंड, कमाल और हीरो जैसे विशेषण से संबोधित भी किया है।

    'आरोप-प्रत्यारोप की जंग में कूदना नहीं चाहिए'

    'आरोप-प्रत्यारोप की जंग में कूदना नहीं चाहिए'

    मालूम हो कि ज्वलंत मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखने वाले रतन टाटा ने हाल ही में ऑनलाइन माध्यमों पर नफरत भरे संदेशों और ट्रोलिंग को लेकर दुख जाहिर किया था, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि एक-दूसरे को नीचे दिखाने में ऑनलाइन कम्युनिटी लगी है। ये ठीक नहीं है, हमें इसे रोकना होगा। इसके बजाय एक दूसरे का समर्थन करना चाहिए, हमारे सामने चुनौतीभरा समय है, जिसका हमें डटकर सामना करना चाहिए ना कि आरोप-प्रत्यारोप की जंग में कूदना चाहिए।

    'किसी को भी लेकर जजमेंट बहुत जल्द तैयार हो रहा है'

    'किसी को भी लेकर जजमेंट बहुत जल्द तैयार हो रहा है'

    रतन टाटा ने कहा था कि साल 2020 हर किसी के लिए किसी ना किसी मायने में चुनौती वाला रहा है। इसके बीच मैं यह अनुभव कर रहा हूं कि ऑनलाइन कम्युनिटी के लोग एक दूसरे की भावनाओं को ठेस पहुंचाने में लगे हुए हैं, जिसके कारण किसी को लेकर उनका जजमेंट बहुत जल्द तैयार हो रहा है, जो कि किसी भी मायने या लिहाज से सही नहीं हैं।

    यह पढ़ें: Work From Home से सत्या नडेला भी परेशान, बोले-'नींद बहुत आती है'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ratan Tata Post An Image From His School Yearbook On Throwback Thursday Trend Thinking About His Friends, Users Told-You are Hero, here is Pictures, Please Have A look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X