• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा अटैक: राजनाथ सिंह बोले- देश भरोसा रखे, मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा

|

श्रीनगर। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर पाकिस्तान संरक्षित जैश-ए-मोहम्मद ने हमला किया है, जिसके खिलाफ हमारा देश एकजुट है। राजनाथ सिंह ने कहा, हमले में अपनी जान देने वाले शहीदों को देश श्रद्धांजलि अर्पित करता है। मैं देश के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं, देशवासी भरोसा रखें इस हमले को अंजाम देने वालों को कड़ा जवाब दिया जाएगा, हम किसी भी कार्रवाई से पीछे नहीं हटेंगे।

पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा फिदायीन हमला हुआ है। हमले में 40 से ज्यादा जवानों की जान अब तक जा चुकी है, कई जवानों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। कई दर्जन जवान घायल बताए जा रहे हैं। जिस काफिले पर हमला हुआ, उसमें 2500 जवान शामिल थे। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ के महानिदेशक आर आर भटनागर से बात कर पुलवामा आतंकी हमले के बाद हालात की जानकारी ली है। सिंह ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भी बात की है। राजनाथ सिंह स्थिति का जायजा लेने के लिए कल श्रीनगर जाएंगे।

पुलवामा अटैक: सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने टीवी चैनलों को एडवाइजरी जारी की

पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा फिदायीन हमला हुआ है। हमले में 40 से ज्यादा जवानों की जान अब तक जा चुकी है, कई जवानों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। कई दर्जन जवान घायल बताए जा रहे हैं। जिस काफिले पर हमला हुआ, उसमें 2500 जवान शामिल थे। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति और देश के दूसरे नेताओं ने इस हमले की निंदा की है। राहुल गांधी ने इस हमले को कायराना बताया है। ममता बनर्जी और जयंत चौधरी ने हमले को आतंकियों की ओछी हरकत करार दिया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा, मेरे पास इस हमले की निंदा करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। वहीं उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, घायलों के साथ मेरी संवेदना है, कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

पुलवामा अटैक को गवर्नर सत्यपाल मलिक ने बताया आतंकियों की हताशा, राजनाथ सिंह कल श्रीनगर जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajnath Singh over Pulwama Attack A strong reply will be given and I assure the people of country
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X