• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगाली की खबरों से नाराज राजेश खट्टर, शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का नाम आने के बाद तोड़ी चुप्पी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 जून। अभिनेता और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर पिछले ढाई साल से अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। पत्नी वंदना की डिलीवरी के बाद से कोरोना वायरस की चपेट में आने तक एक्टर राजेश खट्टर की सारी सेविंग अस्पताल के बिल और दवाइयों में खर्च हो रही है। इस मुश्किल घड़ी में ऐसी खबरें भी सामने आने लगी थी कि राजेश खट्टर काम ना मिलने की वजह से आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह की खबरों से परेशान अब राजेश ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'मेरी हालत इतनी भी बुरी नहीं'

'मेरी हालत इतनी भी बुरी नहीं'

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहती हैं, राजेश खट्टर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने वित्तीय संकट का दावा करने वाली रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा कि मेरी हालत इतनी भी बुरी नहीं है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजेश ने बताया कि शुरू-शुरू में उन्होंने ऐसी खबरों को नजर अंदाज किया लेकिन बेटे शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के नाम इसमें खींचे जाने के बाद उन्हें चुप्पी तोड़नी पड़ी।

कंगाली की खबरों से नाराज हुए राजेश खट्टर

कंगाली की खबरों से नाराज हुए राजेश खट्टर

अपनी कंगाली की खबरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर और डबिंग आर्टिस्ट राजेश खट्टर ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं बहुत बुरी स्थिति से गुजर रहा हूं, हालांकि कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से कई लोगों को काम नहीं मिला है। वंदना की प्रेग्नेंसी से अभी ढाई साल तक हम अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। बल्कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान वंदना भी हॉस्पिटल में ही थीं।' राजेश ने बताया कि अफवाहों से लोगों को लगता था उनके पास खाने को भी पैसे नहीं हैं।

वंदना के इंटरव्यू को गलत तरीके से दिखाया गया

वंदना के इंटरव्यू को गलत तरीके से दिखाया गया

राजेश ने आगे बताया, 'वंदना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमने किस तरह अपनी सेविंग्स पिछले 2 सालों में अस्पताल के चक्कर काटने में खर्च कर दी। लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनका यह बयान अलग तरह से वायरल हो गया। लोग कहने लगे कि मैं कंगाल हो गया, मेरे पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं। इसके बाद मेरे पास मेरे रिश्तेदारों और दोस्तों के मेसेज आने लगे कि मदद की जरूरत हो तो पैसे ले लो। और यह कुछ ही वक्त में हो गया।'

शाहिद और ईशान का नाम आने से हुए नाराज

शाहिद और ईशान का नाम आने से हुए नाराज

राजेश इस बात से नाराज है कि उनके सौतेले बेटे शाहिद कपूर और बेटे ईशान खट्टर को भी इसमें घसीट लिया गया। उन्होंने कहा, 'यह बहुत गलत था कि इन सब में उन्हें भी घसीट लिया गया। हम एक्टर्स आधारहीन अफवाहों के आदी होते हैं लेकिन इतना भी नहीं। भगवान बचाए कि मैं कभी ऐसी कंडिशन तक नहीं पहुंचूं, मगर मेरी मदद के लिए मेरा परिवार है। हर कोई बुरे दौर से गुजरता है लेकिन ऐसे मामलों में संवेदनशील भी होना चाहिए।'

कोरोना की चपेट में आ गया था परिवार

कोरोना की चपेट में आ गया था परिवार

बता दें कि एक इंटरव्यू में राजेश खट्टर ने बताया था कि कोरोना वायरस संकट के बीच अपने परिवार के लिए अस्पताल में बेड ले पाना एक बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है। इसके बाद उनकी पत्नी वंदना ने कहा था कि उनके पास कोई काम नहीं था, कमाई बिल्कुल नहीं हो रही थी और घर की सारी सेविंग्स मेडिकल इलाज में खर्च करना पड़ा था। वंदना ने आगे कहा, 'जब कोरोना वायरस की पहली लहर आई तो वह अपने बेटे का ख्याल रखने में बिजी थीं।' आपको बता दें कि कोरोना काल में राजेश खट्टर के पिता का निधन हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल से सीधे श्मशान घाट लेकर जाना पड़ा था। राजेश खट्टर भी अप्रैल के महीने में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना में कुछ इस तरह घर पर वक्त गुजार रहे हैं शाहिद कपूर, मीरा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

English summary
Rajesh Khattar angry with the news of pauper broke silence after Shahid Kapoor and Ishaan Khattar name came up
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X